Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: जंगल में बहन को अकेले देख भाई ने चार दोस्‍तों के साथ मिलकर किया दुष्‍कर्म, फिर कुल्‍हाड़ी से मार-मारकर कर दी हत्‍या

ओडिशा के कंधमाल जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसके बारे में जानकर हर किसी की निगाहें शर्म से झुक जाएंगी। यहां एक भाई ने अपने चार दोस्‍तों के साथ मिलकर अपनी बहन के साथ दुष्‍कर्म किया है। दरअसल शख्‍स का अपने भाई की पत्‍नी के साथ अवैध संबंंध था जिसकी बहन को जानकारी थी और उसने भाई से ऐसा न करने के लिए कहा था।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 04 Dec 2023 11:17 AM (IST)
Hero Image
कंधमाल में भाई ने चार दोस्तों के साथ मिलकर बहन से किया दुष्कर्म और हत्या।

जागरण संवाददाता, अनुगुल। ओडिशा के कंधमाल जिले में भाई-बहन के पवित्र रिश्‍ते को कलंकित करते हुए एक शख्‍स ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बहन के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

भाई का चल रहा था भाभी के साथ अवैध संबंध

उन्होंने बताया कि यह घटना तीन नवंबर को चकापाद पुलिस थाना क्षेत्र में हुई थी, लेकिन पुलिस द्वारा मामला सुलझाने के बाद शनिवार को उस व्यक्ति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट से मिले जानकारी के अनुसार, जब 25 वर्षीय पीड़ित महिला को पता चला कि उसके भाई का उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध है तो उसने भाई से इस अवैध रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा और धमकी दी कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह दूसरों को इसके बारे में बता देगी।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

भाई ने चार दोस्‍तों के साथ मिलकर किया दुष्‍कर्म

चकापाद पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक ललित मोहन सागर ने बताया कि घटना वाले दिन महिला सियाली के पत्ते लेने के लिए पास के जंगल में गई थी और उस दौरान उसका बड़ा भाई भी अपनी गायों को वहां चरा रहा था।

उन्होंने बताया कि उसे जंगल में अकेला देख उसके बड़े भाई ने अपने चार दोस्तों को जंगल में बुलाया, उन्हें शराब पिलाई और शराब के नशे में उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

जैसे ही महिला ने विरोध किया, उन्होंने उसका गला घोंट दिया और फिर उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपित ने पुलिस को ऐसे दिया झांसा

थाना प्रभारी सागर ने बताया कि उसके बड़े भाई ने छह नवंबर को पुलिस में अपने बहन की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि महिला का क्षत-विक्षत शव 7 नवंबर को जंगल में मिला था और पोस्टमार्टम में पता चला कि उसके साथ कई लोगों ने दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: बांग्‍लादेश से ओडिशा पहुंची युवक की गर्लफ्रेंड, कहा- पत्‍नी बनाओ नहीं तो प्राइवेट फोटोज दिखा दूंगी सबको; पहुंची पुलिस के पास

यह भी पढ़ें: Odisha News: जेल कर्मचारियों को देकर चकमा फरार हुआ बंदी, नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में हुई थी सजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें