Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime: ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लूट की वारदात, बंदूक की नोक पर लाखों के जेवर ले उड़े बदमाश

संबलपुर में दिनदहाड़े एक ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में आए बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sun, 24 Sep 2023 08:46 PM (IST)
Hero Image
ज्वेलरी शॉप में दिनदहाड़े लूट की वारदात, बंदूक की नोक पर लाखों के जेवर ले उड़े बदमाश

संवाद सूत्र, संबलपुर/भुवनेश्वर: ओडिशा के संबलपुर में ज्वेलरी शॉप में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है। जिले में रविवार को बाइक सवार बदमाशों ने बंदूक की नोक पर सोने और चांदी के गहनें लूटकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि पांच की संख्या में दो बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने कर्मचारियों और मालिक को बंदूक के बल पर धमका कर घटना को अंजम दिया। स्थानीय मानेश्वर चौक स्थित मांधाता बाबा ज्वेलर्स एंड स्टोर्स की घटना है।

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस 

घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई। दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज को पुलिस साथ ले गई है।

वहीं, लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी की कोशिश में जुट गई है। गौरतलब है कि कुछ साल पहले भी इस दुकान के मालिक से ऐसी ही लूट की घटना हुई थी। हालांकि, लुटेरों का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है।

क्या है पूरा मामला

 

लूट की इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए दुकान के मालिक अनंत चरण साहू ने पुलिस और मीडिया से बताया कि रविवार की सुबह करीब ग्यारह बजे दो बाइक में सवार होकर आए पांच युवक दुकान के अंदर घुसे और पिस्तौल दिखाकर सबको भयभीत कर दिया।

इसके बाद दुकान में शो पीस में रखे गए करीब 25 लाख रुपये की सोने-चांदी के गहने लूटकर फरार हो गए। लुटेरों में से दो हेलमेट पहने हुए थे और अन्य तीन नकाब पहने हुए था। तीनों ओड़िया भाषा में बात कर रहे थे।

फिलहाल, दुकान मालिक साहू से मिली जानकारी और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की जांच-पड़ताल में पुलिस जुट गई है। सदर पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए विभिन्न स्थानों में नाकाबंदी और छापेमारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Online Fraud: WhatsApp पर मिला दोगुना लाभ का ऑफर, फिर लगा 12 लाख का चूना; भूल से भी ना करें ये गलती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर