Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: नक्सल प्रभावित जिलों में लैंड माइन विस्फोट से जा रही ज्यादा जान: पुलिस डीजी

ओडिशा पुलिस डीजी सुनील बंसल ने कहा है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लैंड माइन विस्फोट के कारण कई जीवन जा रहे हैं। ऐसे में लैंड माइन कहां बिछाई गई है उसके बारे में पता लगाने के लिए टेक्नोलाजी मुहैया कराने के लिए कहा गया है। वित्तमंत्री विक्रम केशरी आरूख ने कहा है कि नक्सलियों से मुकाबला करने में ओडिशा देश के अन्य राज्यों से अच्छा काम किया है।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Sun, 08 Oct 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
नक्सल प्रभावित जिलों में लैंड माइन विस्फोट से जा रही ज्यादा जाने - पुलिस डीजी

जागरण संवाददाता,भुवनेश्वरओडिशा पुलिस डीजी सुनील बंसल ने कहा है कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में लैंड माइन विस्फोट के कारण कई जीवन जा रहे हैं। ऐसे में लैंड माइन कहां बिछाई गई है, उसके बारे में पता लगाने के लिए टेक्नोलाजी मुहैया कराने के लिए कहा गया है।

ओडिशा पुलिस डीजी ने कहा है कि यह सब मिलने के बाद राज्य में नक्सली गतिविध को पूरी तरह से खत्म करने में काफी मदद मिलेगी और मुझे उम्मीद है प्रदेश से नक्सल गतिविधि को पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा। नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सुरक्षाकर्मियों की मदद के लिए हर समय के लिए एक हेलिकाप्टर मुहैया कराने को हमने मांग की है।

नक्सल गतिविधि को खत्म करने की दिशा में ओडिशा ने अच्छा काम किया है। वित्तमंत्री विक्रम केशरी आरूख ने कहा है कि नक्सलियों से मुकाबला करने में ओडिशा देश के अन्य राज्यों से आगे है और और आगामी दिनों में भी आगे रहेगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर