Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM Modi Odisha Visit: भुवनेश्वर पहुंचे PM मोदी... एयरपोर्ट से ही चंडीखोल के लिए हुए रवाना, वायु सेना के विशेष विमान में भरी उड़ान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने एक दिवसीय ओडिशा के दौरे पर पहुंच चुके हैं और पीएम मो वायु सेना के विशेष विमान से निर्धारित समयसूची के अनुसार ही भुवनेश्वर बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे। एयरपोर्ट से भारतीय वायुसेना के विशेष हेलीकॉप्टर के जरिए पीएम मोदी जाजपुर जिले के चंडीखोल रवाना हुए। भाजपा के वरिष्ठ नेता ओडिशा सरकार के मंत्री मुख्य सचिव व मेयर सुलोचना दास ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 05 Mar 2024 03:19 PM (IST)
Hero Image
एक दिवसीय ओडिशा दौरे पर भुवनेश्वर पहुंचे पीएम मोदी (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। PM Modi Odisha Visit: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर वायु सेना के विशेष विमान से निर्धारित समयसूची के अनुसार ही भुवनेश्वर बीजू पटनायक अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पहुंचे।

भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर भाजपा के वरिष्ठ नेता, ओडिशा सरकार के मंत्री, मेयर सुलोचना दास, ओडिशा सरकार के मुख्य सचिव ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और इसके बाद प्रधानमंत्री एयरपोर्ट से बाहर नहीं निकले।

चंडीखोल के लिए हुए रवाना

पीएम मोदी एयरपोर्ट पर पहले से मौजूद भारतीय वायुसेना के विशेष हेलीकॉप्टर से जाजपुर जिले के चंडीखोल रवाना हो गए। प्रधानमंत्री का स्वागत करने के बाद एयरपोर्ट से बाहर निकले भाजपा के वरिष्ठ नेता रमारंजन बलियार सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री के दौरे से ओडिशा की राजनीति में निश्चित रूप से फर्क पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री के दौरे से फर्क पड़ता है और ओडिशा में भी प्रधानमंत्री के दौरे का प्रभाव दिखेगा।वहीं प्रधानमंत्री के दौरे के चलते भुवनेश्वर एयरपोर्ट एवं पूरी राजधानी में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए गए थे।

ये भी पढे़ं- 

चुनाव से पहले एक बार फिर ओडिशा के दौरे पर आ रहे हैं PM मोदी, 19 हजार करोड़ से अधिक की देंगे सौगात

PM Modi Odisha Visit: PM मोदी का कल ओडिशा दौरा, प्रदेश को देंगे 19600 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात; जनसभा को करेंगे संबोधित

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें