Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अयोध्या नगरी नाचे प्रभु राम को पाई...' पीएम मोदी हुए इस ओडिया भजन के कायल, कर दी जमकर तारीफ; आप भी सुनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिया गायिका नमिता अग्रवाल के गाए भजन को अपने एक्‍स अकाउंट पर शेयर किया है। यह भजन प्रभु श्री राम के ऊपर आधारित है। इसके बोल अयोध्या नगरी नाचे प्रभु राम को पाई (अयोध्या नगरी प्रभु रामलला को पाकर नाच रहा है) हैं। गायिका नमिता इससे बेहद खुश हैं। उन्‍होंने कहा है कि उन्‍हें ऐसा लग रहा है जैसे कि मानो सब कुछ मिल गया।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Fri, 19 Jan 2024 12:07 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने की ओडिया गायिका नमिता के भजन की तारीफ।

संवाद सहयोगी, कटक। प्रभु श्री राम के ऊपर आधारित एक उड़िया भजन 'अयोध्या नगरी नाचे प्रभु राम को पाई' (अयोध्या नगरी प्रभु रामलला को पाकर नाच रहा है) रिलीज हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस भजन को एक्स रे में पोस्ट किया है । इस भजन को सरोज रथ ने कम्‍पोज किया है, अरुण मंत्री ने इसके बोल लिखे हैं और नमिता अग्रवाल ने इसे गाया है।

पीएम मोदी ने अपने एक्‍स अकाउंट पर किया शेयर

अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि भारत के प्रत्येक प्रांत में प्रभु श्री राम के प्रति भक्ति है। प्रत्येक भाषा में भी आप सबको उनके प्रति समर्पित अनेकों भजन आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। ओडिया में भी कुछ ऐसा ही प्रयास किया गया है।

गायिका ने दी प्रतिक्रिया

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ओडिया फिल्म व भजन गायिका नमीता अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी को मेरा शत-शत नमन। मेरा तो जीवन धन्य हो गया है। उन्होंने मेरे गाने को इतना प्यार दिया। इस गाने को लेकर ट्वीट किया। मुझे बहुत अच्छा लगा। 

और क्‍या चाहिए, सब कुछ मिल गया: नमिता

उन्‍होंने आगे कहा, इतने साल हो गए हैं भजन गाते हुए। लगभग 30 साल तक मैं भजन गा रही हूं। आज मेरा गाना प्रधानमंत्री को पसंद आया मुझे लग रहा है कि मानो जैसे मुझे सब कुछ मिल गया। मैंने यह भक्ति पूर्ण गाना प्रभु श्री राम के लिए मन से हृदय से प्राण से गई हूं। मेरे प्रभु श्री राम ने उसे स्वीकार कर लिया है। मैं बहुत ही खुश हूं और मुझे क्या चाहिए। मेरे गाने को पूरे देश के लोगों ने पसंद किया है। सबको यह भजन अच्छा लगा मेरा गाना सफल हो गया है।

यह भी पढ़ें: गंजाम में भीषण हादसा, पांच लोगों की दर्दनाक मौत व एक गंभीर रूप से घायल; बाइक व स्‍कूटी में आमने-सामने जोरदार टक्‍कर

यह भी पढ़ें: गाड़ी के नीचे चैन की नींद सो रहे थे मजदूर, किसी ने कर दिया स्‍टार्ट; बरगढ़ में हुए भयानक हादसे में चार की मौत और एक घायल