Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cuttack News: SCB मेडिकल में दोबारा दो दलाल दबोचे, पुलिस ने कोर्ट में किए पेश... भेजे गए जेल

कटक में स्थित एससीबी मेडिकल से मंगलाबाग थाना पुलिस ने एक बार फिर से दो और दलालों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों दलालों को गिरफ्तार कर उनके नाम पर मामला दर्ज किया और दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उनका चालान कर जेल भेज दिया है। बता दें कि पिछले एक महीने में एससीबी मेडिकल से अब तक 12 दलालों को गिरफ्तार हो चुके हैं।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 17 Mar 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने एससीबी मेडिकल में फिर से दो दलाल किये गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, कटक। Two Brokers Arrested In SCB Medical: राज्य का सबसे बड़ा अस्पताल कटक एससीबी मेडिकल से फिर से दो और दलालों को गिरफ्तार की गई है। मंगलाबाग थाना पुलिस दोनों दलालों को गिरफ्तार करने के पश्चात उनके नाम पर मामला दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट चालान कर जेल भेज दिया है।

गिरफ्तार होने वाले आरोपी हैं जाजपुर जिला बरी थाना अंतर्गत रामचंद्रपुर इलाके शिव महंतो (28) और नुआपड़ा जिला खरिआर इलाके का आशीष रथ (36)। पिछले एक महीने के अंदर एससीबी मेडिकल से अब तक 12 दलालों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस को मिली सूत्रों से ये जानकारी

मिली जानकारी के अनुसार , शिव और आशीष एससीबी मेडिकल में पहुंचकर एक मरीज एवं उनके रिश्तेदारों को बेहला फुसला कर वहां से एक निजी अस्पताल को ले जाने के लिए योजना बना रहे थे।

निजी अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सेवा कम कीमत में देने का भरोसा दे कर उन्हे स्थानान्तर करने का योजना बना रहे थे। जिसके बारे में मंगलाबाग थाना पुलिस को विशेष सूत्रों से खबर मिली।

पुलिस टीम छापेमारी में दोनों दलालों को दबोचा

उसके पश्चात मंगलाबाग थाना पुलिस की एक टीम एससीबी मेडिकल में छापेमारी किया और उन दोनों दलालों को दबोच लिया। उन्हे थाने में लाकर पूछताछ की गई तो दोनों ने उस बात को कबूल किया।

बाद में उनके नाम पर मामला दर्ज करते हुए उन्हें कोर्ट चालान कर दिया गया है। आए दिन एससीबी मेडिकल में दलालों की गिरफ्तारी निश्चित तौर पर पुलिस के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- जानें ओडिशा में किस दिन होंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव, यहां पढ़ें मतदान की तारीख... सभी सीटों के नाम

ये भी पढे़ं- 'राजनीतिक इतिहास में नया रिकॉर्ड स्थापित करेगी जनता', कैबिनेट मीटिंग में CM पटनायक का भाषण