Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर सुरक्षा सख्त, स्टेटिक सर्विलांस टीम तैनात; संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर

Bhubaneswar Airport ओडिशा में होने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा सख्त कर दिया गया है। जगह-जगह पर पुलिस बल की तैनाती है। वहीं चुनाव को देखते हुए भुवनेश्वर एयरपोर्ट की भी सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा आने वाले यात्रियों की जांच के लिए एक स्टेटिक सर्विलांस टीम डेरा डाले हुए है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shashank Shekhar Updated: Tue, 09 Apr 2024 04:44 PM (IST)
Hero Image
Odisha News: भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर सुरक्षा सख्त, स्टेटिक सर्विलांस टीम तैनात; संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा का बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भी अलग नहीं है। भुवनेश्वर आने वाले सभी यात्रियों की जांच के लिए हवाई अड्डे पर एक स्टेटिक सर्विलांस टीम डेरा डाले हुए है।

टीम के अधिकारी ने बताया कि चेकिंग प्वाइंट से बचकर निकलना नामुमकिन है। खुर्दा के जिलाधिकारी के निर्देश पर भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर स्पेशल कैंप लगाया गया है।

एयरपोर्ट पर संदिग्ध लोगों को लेकर खास सतर्कता

टीम के पांच सदस्य हवाई अड्डे से आने-जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखने के लिए चौबीसो घंटे ड्यूटी पर हैं। यहां तक कि सभी यात्रियों के बैग की भी जांच की जा रही है।

अधिकारी ने बताया कि भुवनेश्वर एयरपोर्ट से संदिग्ध सामग्री नहीं आने पाए, इस पर टीम नजर रख रही है। चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए एयरपोर्ट पर संदिग्ध लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

ओडिशा में आम चुनाव से पहले नक्‍सलियों पर बड़ी कार्रवाई, बरगढ़ में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

नुआपड़ा BJD युवा जनता के जिला अध्यक्ष का इस्तीफा, इस नेता की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी छोड़ी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें