Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में व्यापारी को महंगी पड़ी चाय की चुस्की! 17 किलो चांदी और 5 लाख रुपये से भरा बैग लेकर लुटेरे फरार

Odisha News ओडिशा में एक व्यापार को चाय की चुस्की महंगी पड़ गई। इस दौरान कोलकाता के व्यापारी का 17 किलो चांदी और 5 लाख रुपय से भरा बैग लेकर लुटेरे फरार हो गए। इसे लेकर पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार चांदी व्यापारी मिथुन मंडल शुक्रवार रात बरहमपुर से बस से कोलकाता वापस लौट रहे थे।

By Sheshnath Rai Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sat, 27 Jul 2024 05:54 PM (IST)
Hero Image
व्यापारी से चांदी लूट के बाद बस के सामने जमा लोगों की भीड़। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। Odisha News बस में यात्रा कर रहे एक व्यापारी को चाय की चुस्की महंगी पड़ गई। व्यापारी के 17 किलो चांदी एवं 5 लाख रुपये से भरे बैग पर लुटेरों ने हाथ साफ कर दिया।

चाय पीकर व्यापारी जब अपनी सीट पर वापस लौटे तो रुपये और चांदी भरा बैग गायब था। इस संदर्भ में व्यापारी ने थाना में लिखित शिकायत की है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के चांदी व्यापारी मिथुन मंडल शुक्रवार की रात बरहमपुर से कारोबार कर निजी बस से कोलकाता लौट रहे थे। रास्ते में यात्रियों के नाश्ता करने के लिए बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-16, खल्लीकोट थाना के वेझिपुट पुलिस चौकी के पास रुकी।

इसी बीच मिथुन ने अपनी स्लीपर सीट पर चांदी एवं पैसे भरे दो बैग रखकर चाय पीने के लिए नीचे चले गए। आरोप है कि इसी दौरान लुटेरों ने उनके बैग पर हाथ साफ कर दिया।

व्यापारी मिथुन मंडल ने क्या बताया

व्यापारी मिथुन मंडल ने बताया कि चार लुटेरे एक कार से आए थे और उनका बैग लेकर फरार हो गए। इस संदर्भ में उन्होंने थाना में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों के बारे में पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें- 

Odisha News: पारिवारिक विवाद में पत्नी और सास की ले ली जान, फिर युवक ने थाने में जाकर किया सरेंडर

Odisha Crime: ओडिशा क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी, करोड़ों की ठगी के आरोप में दो नाइजीरिया नागरिक गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर