Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में 12वीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, नशीला पदार्थ खिला 8 सहपाठियों ने किया घिनौना काम

ओडिशा के गंजाम जिले के बरहमपुर से म12वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है। इसमें लड़की के आठ सहपाठियों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्‍कर्म किया। लड़की अपने एक सहपाठी के घर किसी काम से गई थी वहीं सात और लड़के भी थे। पुलिस ने इन सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 09 May 2024 11:37 AM (IST)
Hero Image
ओडिशा में 12वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा में सामूहिक दुष्कर्म का एक घिनौना कृत्य सामने आया है। नशीला पदार्थ खिलाकर 12वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ एक दो नहीं, बल्कि उसी के 8 सहपाठियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। घटना गंजाम जिले के बरहमपुर की है। पुलिस ने इस मामले में सभी 8 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

काम के सिलसिले में दोस्‍त के घर गई थी लड़की

जानकारी के मुताबिक, 3 मई शुक्रवार को लड़की अपने सहपाठी के घर किसी काम से गई थी। उस समय सहपाठी के घर पर उसके परिवार का कोई सदस्य नहीं था। सहपाठी एवं उसके 7 दोस्त घर पर थे। उन्होंने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने को दिया। छात्रा ने पी लिया।

गिरफ्तार किए गए लड़की के आठ सहपाठी

छात्रा के बेहोश होने के बाद सभी ने मिलकर उसके साथ एक के बाद कर दुष्कर्म किया। छात्रा को जब होश आया तो वह अपने घर गई और सारी बात परिवार वालों को बताई।

परिवार के लोगों ने इस संदर्भ में वैद्यनाथपुर थाना में लिखित शिकायत की। पुलिस इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी का डाक्टरी मुआयना कराते हुए छानबीन शुरू की है।

पीड़ित छात्रा का बयान किया गया रिकॉर्ड

पीड़ित छात्रा का बयान रिकॉर्ड करने के बाद एमकेसीजी मेडिकल में डाक्टरी मुआयना कराया गया है। इसके बाद पुलिस ने जिस छात्र ने छात्रा को अपने घर बुलाया था पुलिस ने सबसे पहले उसे पकड़ा।

इसके बाद अन्य छात्रों को पकड़ा। सभी छात्रों का पुलिस ने डाक्टरी मुआयना कराया है। घटना अत्यंत ही संवेदनशील होने से पुलिस ने इस संदर्भ में अधिक तथ्य नहीं दिया है।

इस घटना के बाद छात्रा जिस निजी स्कूल में पढ़ती थी उसके छात्र-छात्राओं एवं अभिभावकों में हलचल मच गई है। गंजाम के अतिरिक्त एसपी ने कहा है कि घटना 3 मई को घटी है। 5 मई को थाना में शिकायत होने के बाद वैद्यनाथपुर थाना पुलिस ने 8 छात्राओं को गिरफ्तार कर छानबीन शुरू किया है।

ये भी पढ़ें: 

DRDO और IIT भुवनेश्वर साथ मिलकर करेगा काम, AI समेत नौ परियोजनाएं शामिल

भुवनेश्वर एयरपोर्ट से 2.79 करोड़ का सोना जब्त, चार को मौके से धर-दबोचा; जुगाड़ देख पुलिस के उड़े होश