Move to Jagran APP

Odisha News: ओडिशा में फिर हुई चुनावी हिंसा, 2 भाइयों पर जानलेवा हमला; पुलिस ने शुरू की छानबीन

कटक में एक बार फिर से चुनावी हिंसा देखने को मिली। जिले के किशन नगर थाने के अंतर्गत बारदा पंचायत में के नानकार चौक पर बीजू जनता दल के समर्थक ने भाजपा समर्थक दो भाइयों पर जानलेवा हमला किया। हमले में दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि दोनों भाई अपना काम खत्म कर रविवार को घर लौट रहे थे और इस दौरान उन पर हमला हुआ।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Tue, 25 Jun 2024 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 03:16 PM (IST)
ओडिशा में फिर हुई चुनावी हिंसा और 2 भाइयों पर जानलेवा हमला

संवाद सूत्र, कटक। कटक जिले के किशन नगर थाना अंतर्गत बारदा पंचायत में चुनाव के बाद हिंसा भड़की। बीजू जनता दल के समर्थक ने पंचायत के नानकार चौक में भाजपा समर्थक दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला किया है।

इसके बारे में शिकायत थाने में की गई है। इस हमले में दोनों भाई घायल हुए हैं। इस घटना को लेकर बीजद के समर्थक की ओर से भी एक मामला दर्ज किया गया है।

ऐसे किया गया हमला

थाने में की गई शिकायत के अनुसार, बारदा के पंचायत शिरिडी गांव के गौतम बेहेरा और उनके छोटे भाई सुब्रत बेहेरा अपना काम खत्म कर रविवार को घर लौट रहे थे।

उसी समय नानकार चौक में पहले से तैयार रहने वाले बीजू जनता दल के समर्थक मुर्गाकुल गांव के निरंजन पट्टायत उर्फ बासुआ एवं उसके दो सहयोगी सगड़ी गांव के पंकज बेहेरा और मनोज बेहेरा ने दोनों भाइयों को रोक कर गाली-गलौज की।

फिर रुपये लेनदेन को लेकर कहां सुनी हुई और ऐसे में दोनों भाइयों का उनके साथ आमना-सामना हुआ। दोनों भाइयों पर बासुआ ने धारदार हथियार से हमला करने की शिकायत थाने में की गई है।

दोनों को अस्पताल ले जाया गया 

इसके चलते गौतम के सर और सुब्रत के दाएं हाथ पर गंभीर चोट लगी। घायल दोनों भाइयों को पहले किशन नगर के अस्पताल और बाद में कटक बड़ा मेडिकल में स्थानांतरण किया गया।

दोनों मेडिकल से लौट कर आने के बाद थाने में शिकायत किया है। बीजू जनता दल को वोट न देने के कारण उन्हें हमले किए जाने की बात को शिकायत में दर्शाया गया है।

पुलिस ने क्या कहा?

थाने में सालेपुर के एसडीपीओ निहार रंजन मौजूद रहकर शिकायत को लेने के साथ-साथ कार्रवाई करने के लिए भरोसा दिया है। दूसरी ओर मुख्य आरोपी बासुआ के बड़े भाई मनोरंजन पट्टायत ने भी एक मामला दर्ज किया है।

इसमें उनके छोटे भाई बासुआ के उपर हमला किए जाने की बात को दर्शाया गया है। ऐसे में पुलिस दोनों भाइयों की ओर से की जाने वाली अलग-अलग दो मामले एवं बासुआ के बड़े भाई की ओर से दर्ज की जाने वाली अन्य एक मामला कुल मिलाकर तीन मामलों को लेकर अधिक छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें-

'मुझे बम से उड़ाना चाहते थे...', ओडिशा CM का बड़ा आरोप, जनसभा में बोले- भगवान जगन्नाथ मेरे साथ

Odisha के रूंगटा कारखाने में बड़ा हादसा! कर्मचारियों पर गिरा यांत्रिक ढांचा, 2 की मौत और कई घायल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.