Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: कार की टक्कर में 2 कावड़ियों की मौत, 3 घायल; आक्रोशित लोगों ने किया रास्ता बंद

कटक जिले के निश्चिंतकोइली थाने के अंतर्गत आने वाली तहसील चौक के पास कार की कई कांवड़ियों को कार ने टक्कर मार दी। इस घटना के दौरान दो कावड़िया की मौत हो गई है वहीं अन्य तीन कांवड़िए घायल हो गए हैं। घटना के बाद गुस्से में लोगों ने रास्ते को बंद कर दिया और इस कारण ट्रैफिक परिचालन काफी देर के लिए बंद हो गया।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 29 Jul 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
कार की टक्कर में दो कांवड़ियों की हुई मौत (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सहयोगी, कटक। कटक जिला निश्चिंतकोइली थाना अंतर्गत तहसील चौक के पास कार टक्कर में दो कावड़ियों की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन घायल हो गए हैं।

कटक केंद्रपड़ा रास्ते के तहसील चौक के पास यह हादसा हुई। हादसे में स्थानीय जिग्नीपुर पंचायत के बशपदा चिन्मई बेहेरा (22) और झारपड़ा के ज्योति रंजन राउत (26) की मौत हो गई है।

ऐसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, कटक जिला निश्चिंतकोइली ब्लॉक बशपदा गांव के चिन्मई बेहेरा और झारपड़ा गांव के ज्योति रंजन राउत बशपदा से कौड़ी में पानी भर कर लेकर जिग्नीपुर में मौजूद एक शिवालय को चढ़ने के लिए जा रहे थे।

रात को लगभग 10:30 बजे निश्चिंतकोइली तहसील चौक के पास दोनों को केंद्रपड़ा से कटक की तरफ आने वाली एक कार ने टक्कर मार दी। गंभीर हालत में दोनों को लोगों ने उद्धार कर निश्चिंतकोइली के अस्पताल में भेजा।

डॉकटरों ने किया मृत घोषित

जहां पर चिन्मई को डॉक्टर ने मृत घोषित किया। गंभीर हालत में ज्योति रंजन को कटक बड़ा मेडिकल को लिया गया। लेकिन वहां भी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस हादसे में अन्य तीन भी घायल हुए हैं।

घटना के बाद लोगों में आया गुस्सा

इस संबंध में खबर फैलने के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़का और तहसील चौक के पास लोग इकट्ठा होकर रास्ते को बंद कर दिया। बाद में निश्चिंतकोईली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। इसके बाद लोग रास्ते से हटे और ट्रैफिक का परिचालन शुरू हो गया।

इस घटना के चलते उस रास्ते पर आवाजाही पर काफी असर देखने को मिला। सोमवार को पुलिस की ओर से उस रास्ते पर ट्रैफिक और सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता किया गया है।

ये भी पढ़ें-

Jagannath Mandir: षडयंत्रकारी अधिकारियों ने रची थी रत्न भंडार न खुलने देने की साजिश, कानून मंत्री बोले- करेंगे कार्रवाई

Odisha News: राउरकेला स्टेशन से 10 किलो गांजे के साथ युवक गिरफ्तार, सुरक्षाबलों ने आबकारी विभाग को सौंपा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर