Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में देसी बम हमले में 2 घायल, घर के बरामदे में बैठे थे युवक; तभी दुश्मन ने कर दी ऐसी हरकत

Odisha News ओड़िशा के गंजाम जिले में दो युवक आराम से अपने घर के बरामदे में बैठे हुए थे तभी उन दोनों के ऊपर क्रूड बम फेंक दिया गया। क्रूड बम फेंके जाने से दोनों घायल हो गए। पुलिस के बताया कि हमने घटना के पीछे के लोगों की पहचान कर ली है और उन्हें पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 26 Nov 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा में क्रूड बम हमले में 2 घायल

एजेंसी, बेरहामपुर। पुलिस ने रविवार यानी आज यह जानकारी दी कि ओडिशा के गंजाम जिले में दो लोग क्रूड बम फेंके जाने से घायल हो गए। बताया गया कि यह घटना खलीकोट थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में शनिवार की है।

उस समय उक्त घायल युवक निरंजन दास (27) और श्रीनिवास दास (25) अपने घर के बरामदे में थे। बताया जा रहा है कि दो समूहों के बीच लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है। इन समूहों में आए-दिन हिंसक झड़पें होती रहती हैं।

आरोपितों की हो गई पहचान

खल्लीकोट पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक जगन्नाथ मल्लिक ने कहा कि पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। हमने घटना के पीछे के लोगों की पहचान कर ली है और उन्हें पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है।

तलाशी के दौरान पुलिस के क्या लगा हाथ?

पुलिस ने बताया कि गांव में तलाशी के दौरान देशी बम बनाने में इस्तेमाल होने वाले विस्फोटक मिले है। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया, लेकिन स्थिति नियंत्रण में है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, "हम स्थिति पर कड़ी नजर रख रहे हैं। झगड़ा भड़कने से रोकने के लिए गांव में बल तैनात किया गया है।"

ये भी पढ़ें -

बेगूसराय में प्रशासन ने बचाया 12 वर्षीय बच्ची का बचपन, नाबालिग के घर पहुंच लगाई फटकार; देखते रह गए सब

केंद्र में OBC के तीन ही सचिव हैं इसके लिए कांग्रेस दोषी, सम्राट का राहुल पर तीखा कटाक्ष; कहा- आपके पिताजी ने...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें