Move to Jagran APP

'गिरफ्तार कर लो साहब...' बीवी के कैरेक्‍टर पर शक पर पति ने गला दबाकर की हत्‍या, खुद पुलिस के पास जाकर किया सरेंडर

Odisha Crime News ओडिशा के अनुगुल जिले में एक पति ने अपनी पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी। हद तो तब हो गई जब उसने जुर्म के बाद पुलिस के सामने घुटने टेंक दिए। बताया जा रहा है कि पत्‍नी का किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक में उसने उसकी हत्‍या की है। मामले की जांच जारी है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:00 PM (IST)
Hero Image
अनुगुल में एक व्यक्ति ने पत्नी की हत्या कर पुलिस के सामने कर दिया आत्मसमर्पण

जागरण संवाददाता, अनुगुल। सोमवार को अनुगुल जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना के बाद पति ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। घटना अनुगुल जिले के कनिहा ब्लॉक अंतर्गत रेंगाली परियोजना क्षेत्र में हुई।

पत्‍नी को मारकर पति ने कानून के सामने टेके घुटने

शरत खुंटिया नाम के एक व्यक्ति ने पारिवारिक विवाद के कारण अपनी पत्नी इंदिरा खुंटिया की गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में शरत खुंटिया ने रेंगाली थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, शरत खुंटिया को अपने से उम्र में बड़ी इंदिरा से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी। उन दोनों के तीन बच्चे भी हैं।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

अवैध हत्‍या के शक में की पत्‍नी की हत्‍या

हालांकि, उनका अपना खुद का घर न होने के कारण वह दूसरों के घरों के बरामदे में, पेड़ के नीचे, या किसी खाली पड़े जमीन पर अपना जीवन व्यतीत करते थे। पति जीविकोपार्जन के लिए दूसरे प्रदेश चला गया।

बड़ा बेटा लिपुन भी कमाई की आस में परिवार से दूर चला गया। पुलिस की शुरुआती जांच से पता चला है कि शरत ने अपनी पत्नी इंदिरा के किसी दूसरे आदमी से अवैध संबंध के शक में इंदिरा की हत्या की है। 

यह भी पढ़ें: Odisha Road Accident: जाजपुर में भीषण सड़क हादसा, बस ने खड़े ट्रक में मारी जोरदार टक्कर; दस यात्री घायल

यह भी पढ़ें: Odisha News : 'लापता क्वार्टर' की तलाश तेज; फाइलें जब्त, अफसर पूछ रहे- कहां गायब हो गया?

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।