Move to Jagran APP

बहुचर्चित हनी ट्रैप मामला: अर्चना नाग को मिली जमानत, जल्द होगी जेल से बाहर; पिछले साल हुई थी गिरफ्तारी

ओडिशा में हनी ट्रैप के जरिए ब्‍लैकमेल करने वाली अर्चना नाग को ओडिशा हाई कोर्ट ने कथित तौर पर जमानत दे दी है। अदालत ने उसे (प्रवर्तन निदेशालय) ईडी द्वारा उसके खिलाफ दायर मामले के संबंध में जमानत दी है। इससे पहले उसे पहले दो अन्य मामलों में जमानत मिल गई थी। ऐसे में अब अर्चना के झारपाड़ा जेल से बाहर आने का रास्‍ता साफ हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 04 Dec 2023 05:21 PM (IST)
Hero Image
बहुचर्चित हनी ट्रैप मामला: अर्चना नाग को मिली जमानत, जल्द होगी जेल से बाहर।

संतोष कुमार पांडेय, अनुगुल। ओडिशा के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले की मुख्य आरोपी अर्चना नाग को कथित तौर पर उड़ीसा उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी है। अदालत ने उसे (प्रवर्तन निदेशालय) ईडी द्वारा उसके खिलाफ दायर मामले के संबंध में जमानत दे दी।

झारपाड़ा जेल से बाहर आएगी अर्चना

उच्च न्यायालय द्वारा सोमवार को जमानत दिए जाने के साथ अर्चना अब जल्द ही झारपाड़ा जेल से बाहर आ जाएगी क्योंकि उसे पहले दो अन्य मामलों- सेक्सटॉर्शन मामलों में जमानत मिल गई थी।

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अर्चना को पिछले साल 6 अक्टूबर को उनके खिलाफ तीन अलग-अलग मामले दर्ज होने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

इन मामलों में गई थी जेल

उड़िया फिल्म निर्माता अक्षय पारिजा ने कथित तौर पर फिरौती मांगने और मामले में सह-आरोपी श्रद्धांजलि बेहरा के साथ उनके अंतरंग क्षणों की तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देने के लिए नयापल्ली पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था।

भुवनेश्वर की खंडगिरि पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ सेक्सटॉर्शन का एक और मामला दर्ज किया गया था। प्रवर्तन निदेशालय ने उसके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला भी दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: Odisha Honey Trap: कौन है अर्चना नाग, कैसे बनी ब्लैकमेलर; इसके जाल में फंसे हैं कई नेता

यह भी पढ़ें: Odisha Honey Trap: अर्चना के रंग महल में रंगीन पार्टियां और ड्रग्स का भी होता था कारोबार, भाजपा नेता का आरोप

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।