Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार; यूपी के रहने वाले सभी तस्कर

ओडिशा में संबलपुर जिला आबकरी विभाग की टीम ने शुक्रवार को 50 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सभी तस्करों से पूछताछ के बाद एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीनों तस्कर उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Fri, 15 Sep 2023 07:56 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा में आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 50 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार

संवाद सूत्र, संबलपुर/भुवनेश्वर: ओडिशा के संबलपुर में जिला आबकरी विभाग की टीम ने शुक्रवार को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है।

इस दौरान गांजा तस्करी के दो अलग-अलग मामलों में संबलपुर जिला आबकारी विभाग की सदर रेंज और यूनिट दो की टीम ने 50 किलो गांजे के साथ दो बेशकीमती कार बरामद की है। वहीं, आबकारी विभाग की टीम तीन तस्करों को भी पकड़ने में कामयाब हुई है।

गिरफ्तार तीनों तस्कर उत्तरप्रदेश के वाराणसी, चंदौली और जौनपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों तस्करों से आबकारी विभाग की टीम ने पहले पूछताछ की। इसके बाद सभी तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

दो अलग-अलग जगहों से 50 किलो गांजा बरामद 

जिला आबकारी विभाग के सूत्र के अनुसार, शुक्रवार की सुबह आबकारी यूनिट-दो की टीम ने संबलपुर-राउरकेला बीजू एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के निकट एक कार की तलाशी ली।

इस दौरान 29 किलो गांजा जब्त करने समेत उत्तरप्रदेश के वाराणसी जिला स्थित रामनगर के 32 वर्षीय विमलेश जयसवाल और चंदौली जिला स्थिच अली नगर के 30 वर्षीय इकबाल अहमद को गिरफ्तार किया। संबलपुर जिला के सासन थाना के पास तलाशी ली गई थी।

इसी तरह आबकारी यूनिट-दो की टीम ने स्थानीय अईंठापाली थाना क्षेत्र स्थित सेवन हिल्स रेजिडेंशियल विद्यालय के निकट एक कार की तलाशी ली।

इस दौरान 21 किलो गांजा जब्त की। साथ ही उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिला के परशुपुर गांव के सुनील कुमार सिंह को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: तलाकशुदा महिला का इंटरनेट पर ट्रक चालक से दोस्‍ती पड़ा महंगा, पहले खूब उठाया फायदा, फिर गर्दन काट फेंकी लाश

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें