Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर इंटरनेट मीडिया पर घेरे गए पीएम मोदी, BJD कार्यकर्ता ने फोटो पर की असभ्‍य टिप्‍पणी; साइबर थाना पहुंचे BJP नेता

बीजद ने इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्‍वीर साझा कर एक टिप्‍पणी की थी जिसका भाजपा नेताओं ने जमकर विरोध किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने साइबर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। कहा कि ओडिशा के लोग पीएम मोदी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर बीजद सरकार तत्काल कार्रवाई नहीं करती है तो भाजपा कानूनी लड़ाई शुरू करने के साथ ही सड़कों पर आंदोलन करेगी।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 11 Jan 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
साइबर थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराते हुए भाजपा नेता।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर राज्य की बीजद सरकार तत्काल कार्रवाई नहीं करती है, तो भाजपा ने न्यायिक लड़ाई के साथ ही सड़कों पर प्रदर्शन करने की धमकी दी है।

भाजपा नेताओं ने की दोषियों की तत्‍काल गिरफ्तारी की मांग

प्रदेश भाजपा नेताओं ने साइबर थाने में जाकर आरोप लगाया है कि बीजद कार्यकर्ता और नेता इंटरनेट मीडिया पर असभ्य भाषा में प्रधानमंत्री को अपशब्द कह रहे हैं।

पार्टी नेताओं ने इस संबन्ध में शिकायत दर्ज कराने के साथ ही भुवनेश्वर में साइबर पुलिस स्टेशन जाकर दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। ओडिशा के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर बीजद सरकार राज्य में तत्काल कार्रवाई नहीं करती है, तो भाजपा कानूनी लड़ाई शुरू करने के साथ ही सड़कों पर आंदोलन करेगी।

बीजद ने राजनीतिक प्रचार के लिए ऐसा किया

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती ने कहा है कि बीजू जनता दल (बीजद) ने अपना राजनीतिक प्रचार फैलाने के लिए फेसबुक पर इतनी घटिया पोस्ट की है। ओडिशा के 80 प्रतिशत लोगों का समर्थन मिलने से बीजेडी प्रधानमंत्री मोदी जी के प्रति असहिष्णु हो गई है।

इंटरनेट मीडिया पर सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के पदाधिकारियों के एक समूह ने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को असभ्य भाषा में गाली दी गई है, जो बेहद निंदनीय और अक्षम्य है। भाजपा का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल भुवनेश्वर साइबर पुलिस थाने गया और प्राथमिकी दर्ज कराकर दोषियों के खिलाफ तत्काल कड़ी कार्रवाई की मांग की।

फेसबुक पर बीजद ने की अभद्र टिप्‍पणी

उन्होंने कहा कि 'जब पूरी दुनिया देश के प्रधानमंत्री मोदी जी की प्रशंसा और सम्मान कर रही है, ऐसे समय में ओडिशा में बीजद कार्यकर्ता उन्हें असभ्य भाषा में गाली दे रहे हैं। देश में पर्यटन के विकास को महत्व देते हुए प्रधानमंत्री मोदी जी ने लक्षद्वीप को "टूरिज्म हब" बनाने की व्यवस्था की है।

'बीजू जनता दल ओडिशा' की फेसबुक आईडी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर पोस्ट की गई है और बीजद कार्यकर्ताओं की अभद्र टिप्पणियों से मोदीजी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा है। बीजद ने इंटरनेट मीडिया पर प्रधानमंत्री की तस्वीर को लेकर अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की है।

बीजद मोदी से करती है नफरत: भाजपा कार्यकर्ता

बीजद की इप्सिता साहू, सुब्रत छटोई, अना कवि, पंकज के सिंह, अमरजीत सेनापति, निवेदिता बलियारसिंह नायक और अन्य बीजद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की है।

इससे साफ पता चलता है कि बीजेडी सरकार मोदी से कितनी नफरत करती है और उन्हें नीचा दिखाती है। वरिष्ठ अधिवक्ता और प्रदेश प्रवक्ता पीतांबर आचार्य ने मांग की कि उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 124 (ए), 153 (ए), 504, 505 (2) और 1860 धारा 66, 67 के तहत मामला दर्ज किया जाए और तत्काल कार्रवाई की जाए।

प्रतिनिधिमंडल में विधायक ललिटेंदु विद्याधर महापात्र, प्रदेश प्रवक्ता दिलीप मोहंती, ठाकुर रीत दास, राजेंद्र पंडा, सोनाली साहू, अनिल बिस्वाल, मनोज महापात्र, सुजीत कुमार दास, बाबू सिंह, जगन्नाथ प्रधान, पवित्र दास और दुर्गाप्रसन्न नायक शामिल थे।

यह भी पढ़ें: Odisha Crime: नशे की तस्करी के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन, 28 लाख का ब्राउन शुगर बरामद; दो को धर दबोचा

यह भी पढ़ें: फ्री में इतना बड़ा ऑपरेशन! कटक SCB में किया गया हैप्लो बोन मैरो ट्रांसप्लांट, 10 साल से ब्लड कैंसर से पीड़ित को मिली नई जिदंगी