Move to Jagran APP

Odisha News : जेल में बंद BJP विधायक प्रशांत जगदेव की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्‍पताल में कराए गए एडमिट

Odisha News जेल में बंद खुर्दा से भाजपा विधायक प्रत्याशी प्रशांत जगदेवकी अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्‍हें अस्‍पताल में एडमिट कराया गया है। खुर्दा के बोलगढ़ ब्लॉक के कौंरीपटना बूथ पर ईवीएम में तोड़फोड़ करने के आरोप में उन्‍हें गिरफ्तार किया गया है। बीपी और ब्‍लड शुगर लेवल अचानक बढ़ जाने से उन्‍हें कटक के एससीबी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Published: Wed, 29 May 2024 01:47 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2024 01:47 PM (IST)
चिलिका विधायक और भाजपा से खुर्दा विधायक उम्मीदवार प्रशांत जगदेव

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। Odisha News : जेल में बंद चिलिका विधायक और भाजपा से खुर्दा विधायक उम्मीदवार प्रशांत जगदेव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें कटक के एससीबी मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जगदेव का एससीबी का मेडिसिन वार्ड में आईसीयू में इलाज चल रहा है। जगदेव का रक्तचाप बढ़ गया है जबकि उनका ब्‍लड शुगर लेवल भी अधिक है।

कल रात जेल में बिगड़ी विधायक की तबीयत

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को जेल में प्रशांत जगदेव अस्वस्थ हो गए थे। इसके बाद विधायक के वकील ने विधायक के अस्वस्थ होने की जानकारी कोर्ट को दी और उन्हें तुरन्त इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करने के लिए आवेदन किया था।

कोर्ट ने आवेदन को स्वीकार करते हुए एससीबी मेडिकल में इलाज कराने की अनुमति दी। इसके बाद आज भोर 4 बजे जगदेव को कटक एससीबी मेडिकल में भर्ती किया गया है।

डॉक्‍टर ने दी विधायक की सेहत की जानकारी

मेडिसिन, हृदय विभाग और एंडोक्राइन विभाग के डॉक्टरों को लेकर एक कमेटी बनाई गई है। यह टीम जगदेव के स्वास्थ्य की स्थिति की निगरानी कर रही है। आवश्यक परीक्षण भी किए गए हैं। एससीबी के अधीक्षक प्रोफेसर डॉ. सुधांशु शेखर मिश्रा ने बताया कि उनकी हालत अब स्थिर है।

ईवीएम में तोड़फोड़ करने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार

प्रशांत जगदेव को खुर्दा जिले के बोलगढ़ ब्लॉक के कौंरीपटना बूथ पर ईवीएम में तोड़फोड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें खुर्दा जेल भेज दिया गया था।

ये भी पढ़ें:

नवीन पटनायक के कांप रहे थे हाथ... VIDEO देख असम के CM हिमंत का छलका दर्द; पांडियन पर आया गुस्सा!

ओडिशा में चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई, IPS डीएस कुट्टे को किया निलंबित; दो और मामलों पर दिया आदेश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.