Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Politics: ओडिशा में उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट कबतक जारी करेगी भाजपा? चुनाव प्रभारी ने क्लीयर कर दी पूरी बात

Odisha Politics ओडिशा भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी विजय पाल सिंह तोमर ने कहा कि भाजपा के शेष उम्मीदवारों की सूची जल्द ही जारी होगी। उन्होंने कहा कि राज्य की शेष सभी विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा 20 तारीख तक हो जाएगी। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व के ओडिशा में चुनाव-प्रचार करने पर दो-तीन दिन में निर्णय लिया ले जाएगा।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 10 Apr 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा में 20 अप्रैल तक जारी कर दी जाएगी सभी उम्मीदवारों की सूची: विजयपाल सिंह तोमर। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा के लिए भाजपा के चुनाव प्रभारी विजय पाल सिंह तोमर ने बुधवार को भुवनेश्वर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा के शेष उम्मीदवारों की सूची जल्द जारी की जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य की शेष सभी विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा 20 तारीख तक कर दी जाएगी।

टिकट पाने के लिए आग्रही उम्मीदवारों के प्रतिवाद और विरोध-प्रदर्शन को लेकर तोमर ने कहा कि आग्रही उम्मीदवारों का पार्टी ऑफिस के बाहर टिकट के लिए मांग करना कोई नई बात नहीं है। विरोध करने वाले सभी पार्टी की विचारधारा से जुड़े हैं। सभी हमारे साथ हैं।

तोमर ने स्पष्ट किया कि घोषित उम्मीदवार बदले नहीं जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व ओडिशा में आकर चुनाव प्रचार करने को लेकर दो-तीन दिन में निर्णय लिया जाएगा।

संवाददाताओं से बातचीत में तोमर ने कहा कि किसी तकनीकी खराबी के कारण एक विधानसभा सीट में बदलाव होने की संभावना है, क्योंकि यह सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी एसटी के लिए आरक्षित पोट्टांगी विधानसभा के लिए अपना उम्मीदवार बदल सकती है।

तोमर ने कहा कि भाजपा आगामी 2024 के चुनावों में विधानसभा और लोकसभा दोनों क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेगी।हम ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा में स्पष्ट बहुमत से सरकार बनाएंगे।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 50 सालों बाद भी 'चांद' की तरफ देखना किसी को गंवारा नहीं, मूलभूत सुविधाओं का अभाव

ओडिशा स्पेशल सिक्योरिटी बटालियन में टैटू पर प्रतिबंध, पुलिस उपायुक्त कार्यालय ने जारी किया आदेश

ORHDC भ्रष्टाचार मामला: कांग्रेस विधायक मोहम्मद मुकिम को हाई कोर्ट से बड़ा झटका, निचली अदालत के फैसले को रखा बरकरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर