Move to Jagran APP

भुवनेश्‍वर से हावड़ा जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में सुबह आग लगने से अफरा-तफरी, घबराए यात्री बोगी से उतरे

भुवनेश्‍वर से हावड़ा के लिए रवाना हुई जनशताब्दी एक्सप्रेस में आज सुबह-सुबह अचानक आग लग गई। यह हादसा तब हुआ जब ट्रेन कटक स्‍टेशन में पहुंची थी। यह खबर फैलते ही घबराए हुए यात्री डिब्‍बे से नीचे उतरने लगे जिससे स्‍टेशन में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया। इससे ट्रेन को कोई खास नुकसान नहीं पहुंचा।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 07 Dec 2023 10:54 AM (IST)
Hero Image
जनशताब्दी एक्सप्रेस में आग लगने से कटक रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी।

संवाद सहयोगी, कटक। भुवनेश्वर से हावड़ा जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस में आज तड़के आग लग गई। ट्रेन के एक कोच में आग लग जाने से स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, जान-माल का कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

खबर फैलते ही डिब्‍बे से नीचे उतरे यात्री

जानकारी के मुताबिक, जनशताब्दी एक्सप्रेस गुरुवार सुबह भुवनेश्वर स्टेशन से रवाना हुई और कटक स्टेशन पहुंची। कटक पहुंचने पर ट्रेन के ब्रेक जाम हो गए और एक बोगी के नीचे आग लग गई।

यह खबर फैलते ही यात्री तुरंत ट्रेन के डिब्बे से नीचे उतर गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

सफर कर रहे यात्रियों में डर का माहौल

आग बुझाने के साथ ही फायर सेफ्टी टीम ने ट्रेन की अच्छी तरह से जांच की। ब्रेक बाइंडिंग के कारण आग लगने की जानकारी रेलवे की तरफ से दी गई है।

रेलवे की तरफ से कहा गया है कि आग को बुझाने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया है। इस घटना में कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है। ट्रेन को भी कोई विशेष नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि हादसे के बाद से ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों में भय का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: पिता के दाह संस्कार की कर रहा था तैयारी, अचानक बेटे की भी हो गई मौत; एक ही चिता पर दोनों को दी गई मुखाग्नि

यह भी पढ़ें: 'गिरफ्तार कर लो साहब...' बीवी के कैरेक्‍टर पर शक पर पति ने गला दबाकर की हत्‍या, खुद पुलिस के पास जाकर किया सरेंडर

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।