Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Road Accident: झारसुगुड़ा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेसवे पर ट्रक और बस की जोरदार टक्‍कर, छह लोगों की मौत; 20 घायल

Odisha Road Accident ओडिशा के झारसुगुड़ा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेसवे पर कोयले से लदे एक ट्रक और बस में शुक्रवार को जोरदार टक्‍कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

By Babita KashyapEdited By: Updated: Sat, 17 Sep 2022 08:58 AM (IST)
Hero Image
झारसुगुड़ा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेसवे पर ट्रक और बस की टक्‍कर में छह लोगों की मौत हो गई

झारसुगुड़ा, एजेंसी। Odisha Road Accident: ओडिशा के झारसुगुड़ा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेसवे (Jharsuguda Sambalpur Biju Expressway) पर शुक्रवार को कोयले से लदे एक तेज गति से आ रहे ट्रक और बस की टक्‍कर में छह लोगों की मौत हो गई और 20 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये घटना झारसुगुडा-संबलपुर बीजू एक्सप्रेस-वे पर राउरकेला बाईपास के पास हुई।

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक झारसुगुड़ा बाईपास रोड पर पावर हाउस चाक के पास कोयले से लदा ट्रक और बस की आमने-सामने से टक्कर हो गई। ये बस जेएसडब्ल्यू प्लांट से कर्मचारियों को झारसुगुड़ा लेकर जा रही थी। मिली जानकारी के अनुसार, हादसा उस समय हुआ जब मृतक प्लांट में अपना काम पूरा कर लौट रहे थे।

घायल VIMSAR में भर्ती

ताजा रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है और कम से कम 20 लोग घायल होने की भी सूचना है। घायलों को संबलपुर के बुर्ला में वीर सुरेंद्र साई आयुर्विज्ञान और अनुसंधान संस्थान (VIMSAR) में स्थानांतरित कर दिया गया है।

20 में से अधिकतर गंभीर रूप से घायल 

झारसुगुडा के पुलिस उपाधीक्षक एन महापात्रा से मिली जानकारी के मुताबिक झारसुगुडा में एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही एक बस और ट्रक की टक्‍कर में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए।

इनमें से अधिकतर कर्मचारी गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। जिनमें से दस लोगों को बुर्ला, संबलपुर के अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया गया है। 14 घायलों का इलाज चल रहा है। एन महापात्रा का कहना है कि इस हादसे में मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है। झारसुगुड़ा के डीएम और अधिकारी अस्पताल अस्‍पताल पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें-

Project Cheetah MP: पीएम मोदी के जन्‍मदिवस पर देश में चीता युग की वापसी, 1952 में विलुप्‍त हो गई थी ये प्रजाति

Madhya Pradesh Tourism: कुनो नेशनल पार्क में चीतों के आगमन से पर्यटन को लगेंगे पंख, किराये में कोई बदलाव नहीं

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर