Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

15 दिन के अंदर कांग्रेस विधायक की हत्‍या! शहर भर में लगाए गए धमकी भरे पोस्‍टर; साथ में लगा एक अनजान युवक का भी फोटो

कांग्रेस के कांटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को जान से मारने की धमकी दी गई है। बलांगीर जिले के कांटाबांजी कस्बे में विभिन्न स्थानों पर विधायक को जान से मारने की धमकी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में एक अनजान युवक का फोटो भी लगा है। हालांकि यह युवक कौन है इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
कांग्रेस विधायक संतोष सिंह सलूजा की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। कांग्रेस के कांटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को जान से मारने की धमकी मिली है। शहर में बैनर एवं पोस्टर लगाकर 15 दिनों के भीतर विधायक सलूजा की हत्या का जिक्र किया गया है।

शहर भर में लगाए गए धमकी के साथ पोस्‍टर

बलांगीर जिले के कंटाबांजी कस्बे में विभिन्न स्थानों पर विधायक को जान से मारने की धमकी भरे पोस्टर लगाए गए हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि किसने जान से मारने की धमकी के साथ यह पोस्टर-बैनर लगाया है। कांटाबाजी पुलिस पोस्टर को जब्त करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्‍टर में अनजान युवक का भी फोटो

जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह-सुबह कंटाबांजी बालिका उच्च विद्यालय के बाहर मौजूद एक दुकान पर एक बैनर देखने को मिला। यह बैनर सफेद रंग का है, जबकि इस पर लाल अक्षर में कंटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को 15 दिन में हत्या करने की धमकी दी गई है।

पोस्टर में एक अनजान युवक का फोटो भी लगा है।कांटाबांजी पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।हालांकि यह युवक कौन है इसका पता नहीं चल पाया है।

विधायक पर पहले भी जानलेवा हमला

इस घटना पर कांटाबांजी के विधायक की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पुलिस ने भी इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ वर्ष पहले संतोष सिंह सलूजा पर जानलेवा हमला हुआ था। अब उन्हें जान से मारने का पोस्टर-बैनर लगाए जाने के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

यह भी पढ़ें: Jharkhand Cabinet Conflict: कांग्रेस के नाराज विधायकों ने दिल्ली में डाला डेरा, मनाने में लगे रहे सीनियर लीडर्स

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले गरमाया डीलिस्टिंग का मुद्दा, दिल्ली कूच करने की तैयारी; रायपुर बैठक में हो सकता है डेट तय