Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: Congress का TPCODL कार्यालय के सामने प्रदर्शन, बदहाल बिजली सेवा को लेकर की ये मांगें

कटक जिला कांग्रेस की तरफ से बदहाल विद्युत सेवा को लेकर टीपीसीओडीएल कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन में बिना घोषणा के बिजली काटने को बंद करना एससीबी मेडिकल परिसर में भी विद्युत सेवा को 24 घंटा बहाल रखना खतरे की हालत में रहने वाली बिजली की खंबों को हटाना पुराने ट्रांसफर को बदलना आदि की मांग की गई।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 07 Apr 2024 07:04 PM (IST)
Hero Image
कांग्रेस का टीपीसीओडीएल कार्यालय के सामने प्रदर्शन (फाइल फोटो)

संवाद सहयोगी, कटक। बदहाल विद्युत सेवा को विरोध करते हुए कांग्रेस की ओर से टीपीसीओडीएल कार्यालय के सामने प्रदर्शन की गई है।

बिना घोषणा के बिजली काटने को बंद करना , एससीबी मेडिकल परिसर में भी विद्युत सेवा को 24 घंटा बहाल रखना, खतरे की हालत में रहने वाली बिजली की खंबों को हटाना, पुराने ट्रांसफर को बदलना आदि की मांग करते हुए बादामबाड़ी में मौजूद टीपीसीओडीएल कार्यालय के सामने कटक जिला कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन की गई है।

ये लोग हुए शामिल

कटक नगर निगम में विरोधी दल के नेता तथा पार्षद संतोष कुमार भोल ने इस आंदोलन की अगुवाई की। जिसमें कांग्रेस के पार्षद लीजारानी राउत,सुभाषित कुमार पटनायक, जनार्दन परिडा,पूर्व पार्षद चारुलता साहू, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष अम्रीता दास, पीसीसी महासचिव प्रियजित राय, जिला ओबीसी सेल के अध्यक्ष अशोक स्वाइं, उपाध्यक्ष मनोज विश्वाल, अनीता बेउरा, दीपक परिडा, सुकांत साहनी, कृष्ण प्रिया बारिक,रश्मि रंजन महापात्र , दीपक साहू, शशिकांत आचार्य, रोहित स्वाइं , प्रेम बहादुर प्रमुख शामिल हुए।

कांग्रेस ने दी आंदोलन तेज करने की चेतावनी

अगर कंपनी की ओर से इन सब मांगों को जल्द से जल्द पूरा नहीं किया गया तो, आने वाले दिनों में इसको लेकर कांग्रेस आंदोलन को और तेज करने की चेतावनी दिया है। कांग्रेस नेता संतोष भोल ने इस मौके पर गण माध्यम को जानकारी देते हुए कहा कि टाटा पावर कंपनी सेवा के नाम पर लोगों को परेशान कर रहा है।

यह कंपनी ठीक से काम नहीं कर रहा है। जिसके चलते लोगों को आए दिन काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर ऐसा आलम रहा तो निश्चित तौर पर कांग्रेस इस कंपनी के खिलाफ आगे भी आंदोलन को व्यापक करेगी।

ये भी पढे़ं-

Odisha News: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर प्राइवेट हॉस्पिटल में कर रहे काम, हाई कोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

Odisha News: चुनाव से पहले STA ने की समीक्षा बैठक, जानें किस मुद्दे पर की गई चर्चा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर