Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: ओडिशा राजभवन के एएसओ से मारपीट में कुक पर गिरी गाज, राज्यपाल ने कार्रवाई कर दिखाया बाहर का रास्ता

ओडिशा राजभवन के एएसओ बैकुंठ प्रधान के साथ हुई मारपीट की घटना का केंद्र में रहे कुक पर गाज गिरी है और इसे राजभवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राज्यपाल रघुवर दास ने इस घटना को गंभीर से लिया। इस दौरान उन्हें पता चला कि इस घटना का केंद्र में कुक था तो उन्होंने तत्काल बाहर का रास्ता दिखाया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 02:00 AM (IST)
Hero Image
ओडिशा राजभवन के एएसओ से मारपीट मामले में राज्यपाल ने कुक को निकाला

 जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा राजभवन के एएसओ बैकुंठ प्रधान के साथ हुई मारपीट की घटना का केंद्र में रहे कुक पर गाज गिरी है और इसे राजभवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। पीड़ित परिवार से मिलने के बाद राज्यपाल रघुवर दास ने इस घटना को गंभीर से लिया। इस दौरान उन्हें पता चला कि इस घटना का केंद्र में कुक था, तो उन्होंने तत्काल बाहर का रास्ता दिखाया।

राज्यपाल ने कहा सामाजिक जीवन में झगड़े का कोई स्थान नहीं

राज्यपाल का मानना है कि सामाजिक जीवन में झगड़े का कोई स्थान नहीं होता है। हालांकि इस मामले में एक अन्य प्रमुख आरोपी ने पीड़िता परिवार से माझी मांगी ली है, जबकि अन्य अतिथियों ने कहा कि उनको इस घटना की जानकारी नहीं है। इस घटना में उनका कोई हाथ नहीं है। हम लोग इस खबर को सुनकर आश्चर्यचकित हैं।

उन्होंने कहा कि गाड़ी को लेकर कोई भी बात नहीं है। हम समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा क्यों किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम तो यह भी नहीं जानते हैं कि एएसओ बैकुंठ प्रधान कौन हैं, तो मारपीट का सवाल भी कहां उठ रहा है। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे कुछ साजिश जरूर है।

पीड़ित का परिवार राज्यपाल से मिला था

उल्लेखनीय है कि ओडिशा राजभवन के एएसओ बैकुंठ प्रधान के साथ हुई घटना के मामले में राज्यपाल रघुवर दास ने त्वरित संज्ञान लिया था। पीड़ित पक्ष बैकुंठ प्रधान और उनकी धर्मपत्नी के साथ संगठन के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज राज्यपाल से मुलाकात कर अपनी बातें रखीं थी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर