Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जहर खाते ही उतरा प्‍यार का भूत, लड़खड़ाते हुए अस्‍पताल पहुंचा प्रेमी, विवाहिता संग लड़ा रहा था इश्‍क

Odisha News रेढ़ाखोल थाना अंतर्गत बडकुड़ा गांव के पापुन बेहेरा का अपने ही गांव की एक विवाहिता के साथ प्रेम संबंध था। महिला का पति और दो बच्‍चों भी हैं। मंगलवार दोनों ने किसी बात को लेकर जहर खा ली। इसके बाद हालत बिगड़ने लगी तो विवाहिता बेहोश हो गई और प्रेमी जैसे-तैसे अस्‍पताल पहुंचकर डॉक्‍टरों से अपना इलाज शुरू करने के लिए कहा।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 06 Sep 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
फोटो : अस्पताल में स्‍ट्रेचर पर लेटा हुआ प्रेमी पापुन बेहेरा।

संवाद सूत्र, संबलपुर। Odisha News: अवैध प्रेम संबंध में किसी वजह से तिक्तता के बाद मंगलवार अपरान्ह एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की। इसका पता चलने के बाद संबद्ध रेढ़ाखोल पुलिस ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल में भर्ती कराने समेत घटना की जांच पड़ताल कर रही है। बताया गया है कि खुदकुशी की कोशिश करने वाली महिला विवाहित है और उसके परिवार में पति और दो मासूम बच्चे भी हैं।

जहर खाकर लड़खड़ाते हुए अस्‍पताल पहुंचा प्रेमी

पुलिस और अन्य सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार अपरान्ह एक युवक जहर खाने के बाद किसी तरह रेढ़ाखोल अस्पताल पहुंचा और डॉक्टर को इस बारे में बताया तब उसका इलाज शुरू किया गया। युवक ने यह भी बताया कि रेढ़ाखोल के खंदापुल के नीचे एक महिला भी जहर खाकर पड़ी है।

प्रेमी और विवाहिता दोनों की हालत गंभीर

तब अस्पताल के कर्मचारी वहां पहुंचे और अचेत पड़ी महिला को भी इलाज के लिए लाए। युवक और महिला के जहर खाने की सूचना रेढ़ाखोल पुलिस को भी दी गई। जहर खाने के बाद युवक और महिला की गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस की सहायता से दोनों को बेहतर इलाज के लिए बुर्ला हॉस्पिटल स्थानांतरित किया गया।

प्‍यार में परिवार भूली विवाहिता

बताया गया है कि रेढ़ाखोल थाना अंतर्गत बडकुड़ा गांव के पापुन बेहेरा नामक युवक का प्रेम संबंध अपने ही गांव की एक विवाहित महिला से है। महिला के परिवार में उसका पति और दो मासूम बच्चे भी हैं।

पापुन और महिला के बीच वर्षों से यह प्रेम संबंध बताया गया है। किसी बात को लेकर सोमवार की रात पापुन और उसकी विवाहित प्रेमिका के बीच झगड़ा हो गया।

घास मारने के जहर का किया सेवन

इसके बाद, मंगलवार के दिन महिला अपने पति और दोनों बच्चों के साथ रेढ़ाखोल आई थी। इसका पता चलने के बाद महिला का प्रेमी पापुन भी रेढ़ाखोल आ गया। दोनों की मुलाकात हुई और फिर महिला कोई बहाना बनाकर पास के खंदापुल पहुंच गई।

वहां प्रेमी पापुन से मिली और फिर दोनों ने घास मारने का जहर खा लिया। प्रेमिका महिला जब जहर के प्रभाव से अचेत हो गई, तब प्रेमी पापुन को अपनी जान की चिंता हुई और वह इलाज के लिए रेढ़ाखोल अस्पताल पहुंच गया और यह मामला सामने आया।