Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: कटक CDMO ने लिया एक्शन, 34 कर्मचारियों का किया तबादला; सालों से एक ही जगह पर थे कार्यरत

कटक सीडीएमओ कार्यालय में सालों साल तक एक ही विभाग में कार्यरत कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया है और सीडीएमओ की ओर से सख्त कार्रवाई करते हुए यह कदम उठाया है। इसके अलावा सिटी अस्पताल की प्रशासनिक व्यवस्था में शामिल होकर कार्य करने वाले कर्मचारियों के क्षेत्र में भी ठीक इसी तरह से ही ठोस कदम उठाया गया है।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Sun, 16 Jun 2024 06:41 PM (IST)
Hero Image
कटक सीडीएमओ ने 34 कर्मचारियों का किया तबादला

संवाद सहयोगी, कटक। कटक सीडीएमओ कार्यालय में सालों साल तक एक ही विभाग में और एक ही सीट में बैठकर कार्य करने वाले कर्मचारियों की तबादला की गई है।

सीडीएमओ की ओर से सख्त कार्रवाई करते हुए यह कदम उठाया गया है। यहां तक की सिटी अस्पताल के प्रशासनिक व्यवस्था में शामिल होकर कार्य करने वाले कर्मचारियों की क्षेत्र में भी ठीक इसी तरह से ठोस कदम उठाया गया है।

इनका भी किया गया तबादला

कटक सीडीएमओ कड़े तौर पर कदम उठाते हुए एक साथ 34 कर्मचारियों की तबादला कर दिया है। कटक के सिटी अस्पताल में 15 सालों से अधिक समय तक रेडियोग्राफर के तौर पर कार्य करने वाले कर्मचारियों को भी दूसरी जगह पर तबादला कर दिया गया है।

इसके अलावा वरिष्ठ और कनिष्ठ क्लर्क, फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर,चपरासी आदि वर्ग के कर्मचारी का तबदला किया गया है। सीडीएमओ की ओर से कुल 34 कर्मचारियों का तबादला कर दिया गया है।

सीडीएमओ के इस ठोस कदम के बाद अब सीडीएमओ कार्यालय एवं सिटी अस्पताल परिसर में कर्मचारीयों के बीच जोरदार चर्चा शुरू हुई है।

ये भी पढ़ें-

Odisha Cabinet News: ओडिशा में हुआ मंत्रालयों का बंटवारा, सीएम और डिप्‍टी CM समेत किसे क्‍या मिला

Odisha News: कटक के बापटिस्ट चर्च परिसर में विस्फोट से मचा हड़कंप, सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच में जुटी पुलिस