Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cuttack Road Accident: मोटरसाइकिल की टक्कर से गरीब महिला की मौत, दो बच्चों के सिर से उठा मां का साया

कटक कृषक बाजार के पास मौजूद साला दास रोड चौक पर एक मोटरसाइकिल की टक्कर से एक महिला ने जान गंवा दी। इस घटना के पश्चात वहां लोगों का जमावड़ा देखा गया और लोगों के बीच गुस्सा भड़का। आक्रोशित घटनास्थल पर ब्रेकर निर्माण करने और गरीब महिला के परिवार को मुआवजा देने के लिए मांग करने लगे। घटना शुक्रवार शाम की बताई जा रही है।

By Sheshnath RaiEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 12:00 AM (IST)
Hero Image
मोटरसाइकिल की टक्कर से गरीब महिला की मौत, दो बच्चों के सिर से उठा मां का साया

संवाद सहयोगी, कटक। ओडिशा में कटक कृषक बाजार के पास मौजूद साला दास रोड चौक पर एक मोटरसाइकिल की टक्कर से एक महिला ने जान गंवा दी।

इस घटना के पश्चात वहां लोगों का जमावड़ा देखा गया और लोगों के बीच गुस्सा भड़का। महावीर बस्ती की शांतिलता नायक शुक्रवार अपराह्न को सारला दास रोड चौक के पास रास्ता पार कर रही थी।

उनका 11 साल का बेटा आगे रास्ता पार कर जा रहा था और शांतिलता उसके पीछे पीछे जा रही थी। तभी तेजी से आने वाली एक मोटरसाइकिल ने उन्हें अचानक से टक्कर मार दी।

मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीण

इसके पश्चात घटनास्थल पर ही शांतिलता की मौत हो गई। यह खबर फैलने के पश्चात स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई। वहां पर ब्रेकर निर्माण करने एवं गरीब महिला के परिवार को मुआवजा देने के लिए लोगों ने मांग की है।

मौके पर बीड़ानासी थाना पुलिस पहुंचकर लाश को बरामद कर पंचनामा के लिए कटक बड़ा मेडिकल को भेजा। घटना शुक्रवार शाम की है।

घटना के बाद लोगों ने चौक पर भीड़ जमाते हुए ब्रेकर निर्माण करने के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस तैनात करने के लिए मांग की है। सूचना योग्य है कि, मृतक बहुत ही गरीब महिला थी। उसकी एक 11 साल का बेटा और एक नाबालिग बेटी है।

बर्तन मांजकर होता था गुजारा

वह महिला दूसरों के घर पर बर्तन मांजकर परिवार का गुजारा करती थी। यह दोनों बच्चे अब बेसहारा हो गए हैं। किराए के घर पर रहने वाली इस महिला के परिवार को मुआवजा देने के लिए लोगों ने मांग की है।

उन्हें टक्कर मारने वाली मोटरसाइकिल का चालक भी बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे बीड़ानासी थाना पुलिस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया और उसकी मोटरसाइकिल को जब्त कर घटने की छानबीन शुरू की है।

Odisha: केंद्रपाड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से 16 स्कूली छात्र घायल, मची चीख-पुकार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें