Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cuttack Road Accident: महानदी पुल पर तेजी से आ रहे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचला, मौके पर मौत

कटक जिले में काठजोड़ी पुल के ऊपर शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में एक युवती की जान चली गई है। मृतका एक पिंक कलर की स्कूटी में सवार होकर जा रही थी कि पीछे से एक ट्रक टक्कर मारकर कुचल दिया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। यह घटना शुक्रवार को दिन के करीब 2 बजे आसपास हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Fri, 25 Aug 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
महानदी पुल पर तेजी से आ रहे ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को टक्कर मार कुचला, मौके पर मौत

संवाद सहयोगी, कटक: ओडिशा के कटक जिले में काठजोड़ी पुल के ऊपर शुक्रवार को हुए एक सड़क हादसे में एक युवती की जान चली गई है।

मृतका एक पिंक कलर की स्कूटी में सवार होकर जा रही थी कि पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मारकर कुचल दिया जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

यह घटना शुक्रवार को दिन के करीब 2 बजे आसपास हुई है। इस घटना के चलते महानदी ब्रिज के ऊपर लोगों का भारी जमावाबड़ा देखने को मिला और लोगों में असंतोष भी फैला है।

इसके बारे में खबर मिलते ही कटक सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक और स्कूटी को बरामद कर थाने ले गई, जबकि युवती की लाश को पंचनामा के लिए कटक बड़ा मेडिकल को भेज दिया गया है।

नहीं मिली मृतका की पहचान

समाचार लिखे जाने तक युवती की पहचान को प्राप्त नहीं किया जा सका है। पुलिस गाड़ी की नंबर के द्वारा युवती की पहचान हासिल करने के लिए कोशिश में जुटी है।

भुवनेश्वर से कटक जा रही थी मृतका

मृतका एक पिंक और सफेद रंग के कपड़े पहनी हुई है । चश्मदीदों के मुताबिक़, यह युवती भुवनेश्वर से कटक की तरफ पिंक कलर की स्कूटी में सवार होकर आ रही थी।

तभी भूवनेश्वर के तरफ कटक की तरफ तेजी से आने वाले एक ट्रक ने पीछे से स्कूटी को जोर से टक्कर मार दी, फिर कुचल दिया, जिसके चलते उस युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के पश्चात वह ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके पर से फरार हो गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें