Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dance Deewane Season 4 के फाइनल में ओडिशा की बेटी चिरश्री मचाएगी धमाल, कुछ ऐसा रहा है सफर

Dance Deewane Season 4 फरवरी से कलर्स टीवी पर प्रसारित डांस दीवाने सीजन-4 का फाइनल 26 मई को होगा जिसमें डांस के दीवाने दर्शकों को ओडिशा की बेटी चिरश्री सागरिका को देखने का मौका मिलेगा। चिरश्री केंदुझर जिला की रहने वाली है और इस बार ऑडिशन देकर डांस दीवाने में अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करते हुए फाइनल राउंड तक पहुंची है।

By Radheshyam Verma Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 19 May 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
Dance Deewane Season 4 के फाइनल में ओडिशा की बेटी चिरश्री।

संवाद सहयोगी, संबलपुर। Dance Deewane Season 4 फरवरी से कलर्स टीवी पर प्रसारित डांस दीवाने सीजन-4 (Dance Deewane Season- 4) का फाइनल 26 मई को होगा, जिसमें डांस के दीवाने दर्शकों को ओडिशा की बेटी चिरश्री सागरिका (Chirashree Sagarika) को देखने का मौका मिलेगा। चिरश्री केंदुझर जिला की रहने वाली है और इस बार ऑडिशन देकर डांस दीवाने में अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन करते हुए फाइनल राउंड तक पहुंची है।

केंदुझर निवासी दयासागर पंडा और श्रावणी पंडा की बेटी चिरश्री सागरिका पिछले ग्यारह सालों से जेनिथ डांस अकादमी के गुरु कुणाल महाकुड से नृत्य की शिक्षा ली रही थी और इस दौरान उसने डांस ओडिशा डांस समेत राष्ट्रीयस्तर पर आयोजित विभिन्न डांस शो में हिस्सा लेकर अपनी नृत्य कला का प्रदर्शन कर प्रसंशा बटोरी है।

ऐसा रहा है चिरश्री का सफर

चिरश्री वर्ष 2017 में डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर (DID Little Master) में भी हिस्सा लिया और 15वें स्थान तक पहुंची थी। इसके बाद वह 2018 में डांस ओडिशा डांस 2023 में, स्टार प्लस पर प्रसारित डांस प्लस में हिस्सा लेकर टॉप 30 में अपना स्थान बनाया।

चलित वर्ष फरवरी महीने में डांस दीवाने के लिए भुवनेश्वर में आयोजित ऑडिशन में हिस्सा लेकर वह इस शो का हिस्सा बनीं और अब फाइनल राउंड तक पहुंच गई है। इस शो की जज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और सुनील शेट्ठी (Sunil Shetty) हैं। चिरश्री के फाइनल तक पहुंचने के बाद उसके परिवार समेत केंदुझर के लोगों को उसपर गर्व हो रहा है और उसके फाइनल में जीत के लिए प्रार्थना की जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

PM Modi Odisha Visit: आज फिर से ओडिशा आ रहे PM मोदी, पुरी में करेंगे रोड शो; कटक में करेंगे जनसभा

BJD को बड़ा झटका, चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुआ ये बड़ा नेता