Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोन पर बात करने से टोका तो बेटी को आया गुस्‍सा, चाकू से मां-बाप पर किया जानलेवा हमला; पिता गंभीर रूप से जख्‍मी

ओडिशा के बालेश्‍वर जिले से एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है। यहां एक लड़की ने चाकू से अपने माता-पिता पर हमला कर दिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आरोपित कुनी सिंह को उसकी मां ने फोन पर बात करने के लिए टोका था। इससे गुस्‍से में आकर उसने सब्‍जी काटने वाली छूरी उठाकर अपनी मां पर हमला कर दिया।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 16 Jan 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
बेटी ने मां-बाप पर किया चाकू से हमला।

संवाद सूत्र, संबलपुर। सोमवार की रात बालेश्वर जिला के सोरो थाना इलाके में एक बेटी ने अपने माता-पिता पर सब्जी काटने वाली पनिकी से हमला कर जख्मी कर दिया। इस हमले में पिता रंजीत सिंह गंभीर रुप से जख्मी हो गया और उन्‍हें इलाज के लिए बालेश्वर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल वालों से इस बारे में सूचना मिलने के बाद सोरो पुलिस घटना की जांच कर रही है।

ससुराल के बजाय मायके रहती है बड़ी बेटी कुनी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बालेश्वर जिला सोरो थाना अंतर्गत हातिगडिया गांव के रंजीत सिंह और बुदुनी सिंह की बड़ी बेटी कुनी सिंह विवाहित है, लेकिन किसी वजह से ससुराल के बजाय अपने मायके में आकर रहती है।

बताया गया है कि सोमवार की रात कुनी किसी से काफी देर तक मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी को लेकर मां बुदुनी ने उसे टोका और छोटी बेटी की तारीफ कर दी।

मां को बचाने के चक्‍कर में पिता भी हुए घायल

इसी को लेकर नाराज बड़ी बेटी कुनी ने सब्जी काटने वाली पनिकी उठा लिया और मां पर हमला कर दिया। यह देख पिता रंजीत ने अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश की तब बेटी कुनी ने उस पर भी हमला कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया। गंभीर रुप से घायल पिता रंजीत को पहले सोरो और फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्‍या में गूंजेगी ओडिशा के मर्दल की थाप, देश भर के ताबड़तोड़ कलाकार बिखरेंगे अपनी कलाकारी

यह भी पढ़ें: देर आए लेकिन दुरुस्‍त आए... नीलगिरी को आजादी के 76 साल बाद मिली पैसेंजर ट्रेन, रेलमंत्री अश्विनी वैष्‍णव ने दिखाई हरी झंडी