Move to Jagran APP

Odisha में चुनावी हिंसा! सालेपुर में BJP एजेंट और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला, पुलिस व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल

केंद्रापड़ा लोकसभा क्षेत्र के तहत सालेपुर मालशासन के 184 और 185 नंबर बूथ पर चुनावी हिंसा हुई और इसमें भाजपा विधायक उम्मीदवार के एजेंट एवं 3 तीन समर्थकों पर बीजद कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला कर दिया। आरोप के मुताबिक बीजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा एजेंट एवं 3 कार्यकर्ताओं पर पनकी और लाठी से हमला कर दिया। घटना को लेकर बूथ में तनाव उत्पन्न हो गया।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 02 Jun 2024 02:49 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2024 02:49 PM (IST)
सालेपुर में BJP एजेंट और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। केंद्रापड़ा लोकसभा क्षेत्र के तहत सालेपुर मालशासन के 184 और 185 नंबर बूथ पर चुनावी हिंसा देखने को मिली है।

भाजपा विधायक उम्मीदवार के एजेंट एवं 3 तीन समर्थकों पर बीजद कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला करने का आरोप सामने आया है।

सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

आरोप के मुताबिक बीजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा एजेंट एवं 3 कार्यकर्ताओं को पनकी से हमला करने के साथ ही लाठी से भी पीटा है। सभी घायलों को सालेपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर बूथ में तनाव पैदा हो गया। पुलिस की मौजूदगी के बावजूद उत्पन्न हुई इस तरह की स्थिति को लेकर लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है।

सालेपुर विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार ने क्या कहा?

सालेपुर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अरिंदम राय ने कहा है कि मेरे एजेंट पर जानलेवा हमला किया गया है। 184 एवं 185 नंबर बूथ पर बीजद कार्यकर्ता बूथ कैप्चर कर रहे थे, तभी एजेंट को इसकी सूचना मिली। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो बीजद कार्यकर्ता रमेश जेना एवं कुछ अन्य कार्यकर्ताओं ने धक्का मारकर बूथ से बाहर धकेल दिया।

बाद में जब हमारे एजेंट ने एजेंट होने का चिरकुट दिखाया तो उसे भी चीर दिया। इसके बाद बीजद कार्यकर्ताओं ने लाठी डंडा एवं पनकी से एजेंट के साछ कुछ अन्य कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिए। वे किसी तरह से अपना जान बचाकर भागे हैं। पुलिस प्रशासन से अनुरोध है कि इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

ये भी पढे़ं-

Odisha Crime News: वोट देने गई पत्नी को मतदान केंद्र के सामने उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

Cracker Explosion Puri: पुरी पटाखा विस्फोट मामले में 2 और लोगों की मौत, अब इतनी हुई मृतकों की संख्या


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.