Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kamiya Jani के मामले में धर्मेन्द्र प्रधान की प्रतिक्रिया, कहा- जाने-अनजाने में लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करना ठीक नहीं

प्रसिद्ध ब्लॉगर कामिया जानी के मामले में केंद्रीय शिक्षा कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रधान ने कहा है कि भगवान जगन्नाथ सभी उड़िया और सनातनियों के लिए श्रद्धा का केंद्र हैं। इसलिए जाने-अनजाने में भी प्रभु की आस्था और प्रभु से जुड़े उड़िया लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करना ही बेहतर है।

By Jagran News Edited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 23 Dec 2023 12:13 PM (IST)
Hero Image
Kamiya Jani के मामले पर धर्मेन्द्र प्रधान की प्रतिक्रिया

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। प्रसिद्ध ब्लॉगर कामिया जानी द्वारा श्रीक्षेत्र परिक्रमा को लेकर बनायी गई विडियो पर छिड़ा विवाद जारी है। अब इस मामले में केंद्रीय शिक्षा, कौशल विकास और उद्यमिता मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

प्रधान ने कहा है कि भगवान जगन्नाथ सभी उड़िया और सनातनियों के लिए श्रद्धा का केंद्र हैं। इसलिए जाने-अनजाने में भी प्रभु की आस्था और प्रभु से जुड़े उड़िया लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करना ही बेहतर है।

2024 में होने वाले चुनाव को लेकर कही ये बात

2024 में होने वाले आम चुनाव को लेकर प्रधान ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ओडिशा के 80 प्रतिशत लोगों के प्रिय हैं। भाजपा एवं एनडीए से मुकाबला करने के लिए विपक्षी दलों के पास कोई मुद्दा नहीं है। ओडिशा में भी भाजपा बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है।

प्रधानमंत्री से ओडिशा के विधायकों ने मुलाकात की है। प्रधानमंत्री से मिले मार्गदर्शन पर हम काम कर रहे हैं। हमारा फोकस बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है और उस पर पार्टी काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी जी की गारंटी को हम जनता के पास पहुंचाएंगे।

ये भी पढ़ें -

Jharkhand Weather: रांची में बनी रहेगी कनकनी, इस इलाके का तापमान शून्य डिसे पहुंचने की संभावना; शीतलहर करेगी परेशान

Bihar Weather: पछुआ हवा ने बढ़ाई ठंड, गया का न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस; ऐसा है पटना का हाल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर