Move to Jagran APP

Odisha में थमने का नाम नहीं ले रही चुनावी हिंसा, फिर आमने-सामने आए BJD-BJP समर्थक; तीन हुए गिरफ्तार

ओडिशा के कटक जिले में शुक्रवार को फिर से बीजद और भाजपा के समर्थक आमने-सामने आ गए। इस हिंसा की घटना में बीजद के एक नेता के और भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। दोनों का कोर्ट से चालान किया गया। वहीं बीजद कार्यकर्ता की जमानत खारिज कर दी गई। इस मामले में दोनों गुटों ने थाने में शिकायत की दर्ज कराई।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 30 Jun 2024 07:26 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 07:26 PM (IST)
कटक में फिर हुई बीजद और बीजेपी समर्थकों में हिंसा

संवाद सहयोगी, कटक। Election Violence कटक जिला किशन नगर थाना इलाके में चुनाव के बाद हिंसा घटने में बीजू जनता दल के एक नेता के साथ-साथ अन्य दो भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर कोर्ट चालान की गई है। वहां पर चुनाव की बाद की हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है।

शुक्रवार को फिर से बीजद और भाजपा के समर्थक आमने-सामने आ गए। जिसको लेकर दोनों गुटों की ओर से थाने में शिकायत की गई थी। दो अलग-अलग मामला दर्ज करते हुए पुलिस घटने की छानबीन कर कुल तीन को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक बीजद नेता और दो भाजपा कार्यकर्ता शामिल हैं।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात को किशन नगर विश्वाल पड़ा गांव में नटवर साहू अपने दोस्तों के साथ कार के द्वारा रघुनाथपुर से विश्वाल पड़ा को लौट रहे थे। रात को करीब 12:15 बजे विश्वाल पड़ा चौक के पास निश्चिंत कोईली ब्लॉक बीजद के उपाध्यक्ष मोहम्मद रुस्तम के कार ने उन्हें साइड मारी।

इसको लेकर दोनों गुट के समर्थक एक दूसरे के आमने-सामने हुए और गाली गलौज करने के साथ-साथ धारदार हथियार लाकर हत्या की धमकी देना शुरू कर दी। इसके बाद दोनों गुटों की ओर से थाने में अलग-अलग मामला दर्ज किए गए।

इन्हें किया गया गिरफ्तार

इस घटना में पुलिस बीजद के रुस्तम और भाजपा के ज्ञानरंजन महापात्र और रश्मि रंजन महारणा को गिरफ्तार किया। जिन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट चालान किया गया। वहां पर रश्मि रंजन और ज्ञान रंजन को कोर्ट से जमानत मिली। जबकि रुस्तम की जमानत खारिज होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

बता दें कि पिछले एक सप्ताह से कटक जिला किशन नगर थाना इलाके में भाजपा और बीजद के युवा नेता कई बार आमने-सामने हुए हैं। जिसको लेकर थाने में इस बीच 6 मामले दर्ज किया जा चुका है।

ये भी पढे़ं-

Odisha News: आबकारी विभाग ने इन इलाकों में मारी रेड! कुए से कुछ ऐसा सामान हुआ बरामद, उड़ गए होश

Odisha News: शिशु श्रमिक टास्क फोर्स और पुलिस ने की छापेमारी, इन जगहों से छुड़ाए कई बाल मजदूर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.