Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरी शादी कर रहे बेटे को पिता ने दी सजा, कोर्ट से घसीटकर ले गए थाने; कर दिया पुलिस के हवाले

Bhubaneshwar News ओडिशा के भद्रक जिले में एक पिता ने कुछ ऐसा कर दिखाया हे जिससे अब उनकी चारों तरफ वाहवाही हो रही है। उन्‍होंने कोर्ट में चोरी-छिपे दूसरी शादी कर रहे अपने बेटे को घसीटकर थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। शहर में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। युवक दस साल से शादीशुदा है और उसका एक आठ साल का बेटा भी है।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Updated: Wed, 08 May 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
बेटे को कोर्ट से घसीटते हुए पुलिस स्‍टेशन ले जाता पिता।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। Bhubaneshwar News : ओडिशा में एक युवक पहली पत्नी के रहते हुए कोर्ट में दूसरी शादी कर रहा था कि इसकी जानकारी उसके पिता को लगी। पिता बिना देरी किए कोर्ट पहुंचे और बेटे को कोर्ट से घसीटते हुए थाना ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना प्रदेश के भद्रक जिले के बासुदेवपुर थाना क्षेत्र की है।

युवक का है एक आठ साल का बेटा

जानकारी के मुताबिक, एड्ताल गांव के बिष्णुमोहन जेना के बेटे अजय की शादी 10 वर्ष पहले तुलसी जेना से हुई थी। उनका एक 8 साल का बेटा भी है। इसके बावजूद अजय कोर्ट में दूसरी महिला से शादी करने चला गया।अजय के पिता विष्णुमोहन अपनी बहू और पोते के साथ बासुदेवपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आए थे।

बेटे को पुलिस के हवाले किए पिता

विष्णुमोहन को किसी स्रोत से इस बारे में पता चला।इसके बाद विष्णुमोहन अपने पोते और बहू को घर पर छोड़कर कोर्ट पहुंचे। बेटे को घसीटते हुए थाने ले आए और पुलिस के हवाले कर दिया। अजय के साथ शादी कर रही महिला भी थाने पहुंची। पुलिस ने अजय को हिरासत में ले लिया और अधिक पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें: 

हाई-फाई बनेगा संबलपुर... धर्मेंद्र प्रधान ने की मोदी की गारंटी पर बात, कहा- BJP यहां करेगी सभी सुविधाओं का विस्‍तार

Odisha Politics: 'विपक्ष घड़ियाली आंसू बहा रहा...', CM पटनायक ने केंद्र सरकार पर बोला जमकर हमला