Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Crime : ओडिशा में भीड़ ने चार युवकों को बुरी तरह पीटा, दो की मौके पर ही मौत; मोबाइल चोरी-लूटपाट का आरोप

ओडिशा के बरगढ़ में भीड़ ने चार युवकों को बुरी तरह पिटाई कर दी जिसमें दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं एक बुरी तरह से घायल हो गया। इस दौरान एक युवक किसी तरह से जान बचाकर भागने में सफल रहा। गांववालों ने मोबाइल चोरी और लूटपाट करने के आरोप में घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Tue, 21 Nov 2023 09:32 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा में भीड़ ने चार युवकों को बुरी तरह पीटा, दो की मौके पर ही मौत

संवाद सूत्र, संबलपुर/ बरगढ़। ओडिशा के बरगढ़ में मंगलवार दोपहर में गांववालों ने चार लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल हो गया और एक किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल रहा।

जानकारी के अनुसार, इन सभी पर मोबाइल फोन की चोरी और लूटपाट करने का आरोप है। इस हमले में मारे गए युवक की पहचान बरगढ़ टाऊन थाना अंतर्गत पंडरीपत्थर गांव के विजय बाग और सूरज कर्मी के रूप में की गई है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है।

संदिग्ध युवकों को गांववालों ने घेर लिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर साधुटिकिरा गांव के पास चार संदिग्ध युवक आते-जाते लोगों को डरा धमकाकर और मारपीट कर उनसे मोबाइल फोन छीन रहे थे। गांववालों को इसकी भनक लगते ही भीड़ ने चारों संदिग्ध युवकों को घेरकर पकड़ लिया और इसके बाद उन लोगों की जमकर पिटाई शुरू कर दी।

दो की मौत, एक घायल और एक फरार

गांववाले की भीड़ ने इन चारों युवकों को इतना पीटा कि उसमें तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान विजय बाग और सूरज कर्मी की मौत हो गई, जबकि भिकु जाल इलाजरत है। वहीं, मौका देखते हुए फरार हो गए।

बताया गया है कि इलाके में मोबाइल लुटेरों के उपद्रव को लेकर गांववाले काफी दिनों से परेशान थे और आज मौका मिलते ही संदिग्ध मोबाइल लुटेरों को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: Odisha News: राउरकेला में पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त, रात में गश्त के समय हुआ हादसा; चार जवान घायल, एक की हालत नाजुक

यह भी पढ़ें: अब भुवनेश्‍वर से कटक के बीच सरपट दौड़ेगी मेट्रो रेल, लगभग 6255 करोड़ रुपये का आएगा खर्च, DMRC संग हुआ करार

यह भी पढ़ें: Uttarkashi Tunnel Collapse: सुरंग में फंसे मजदूरों के मदद के लिए राउरकेला स्‍टील प्‍लांट आया आगे, भिजवाया बड़े डायमीटर का पाइप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर