Move to Jagran APP

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर रचा अपहरण का नाटक, युवती के भाई से मांगी 1 करोड़ की फिरौती

भुवनेश्वर कमिश्नरेट पुलिस ने अपहरण के एक चौंकाने वाले मामले का पर्दाफाश किया है। इस मामले में स्मृति नाम की एक लड़की ने अपने प्यार के लिए खुद का अपहरण कराया। इसके बाद अपने ही भाई से खुद के ही फोन पर अपने प्रेमी के जरिए एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग की। बता दें कि स्मृति रेखा पेशे से फैशन डिजाइनर है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 21 Jun 2024 09:36 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2024 09:36 PM (IST)
प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपहरण का नाटक रच मांगे 1 करोड़ (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। भुवनेश्वर कमिश्नरेट पुलिस ने अपहरण के एक ऐसे मामले का पर्दाफाश किया है, जिसने सभी को चौंका दिया।

एक लड़की ने अपने प्रेम के लिए खुद का अपहरण कराया और फिर अपने ही भाई से खुद के ही फोन से अपने प्रेमी के जरिए एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग करवाकर भाई से लेकर पुलिस वालों तक सभी की नींद हराम कर दी।

पुलिस ने मामले का किया पर्दाफाश

हालांकि यहीं उसने गलती कर दी और कमिश्नरेट पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर दिया। जानकारी के मुताबिक राजधानी भुवनेश्वर के चंदका ट्राइडेंट गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहती है। स्मृति रेखा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

पति को तलाक देने के बाद वह अपने पिता के साथ उसी अपार्टमेंट में रहती है। स्मृति का भाई बेंगलुरु में रहता है।वह एक व्यापारी है। भाई का रोजगार अच्छा-खासा चलता है।

स्मृति है सोशल मीडिया फ्रेंडली

स्मृति सोशल मीडिया फ्रेंडली है, क्योंकि वह पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। इंस्टाग्राम पर उसके साथ राजस्थान के प्रदीप कुमार प्रवर से उसका परिचय हुआ। बाद में दोनों ने एक दुसरे को अपना फोन नंबर दिए और फोन पर बात करने लगे।

बातचीत के दौरान स्मृति ने प्रदीप को अपने भाई की इनकम के बारे में बताया। प्रदीप ने सब कुछ जानने के बाद स्मृति से प्रेम अपील की।

फोन पर दोनों ने किया रिहर्सल

उन्होंने शादी करने का सपना देखा, लेकिन शादी के बाद महंगी दुनिया में आप कैसे रहेंगे, कोई रास्ता नहीं दिखा, तो उसने अपने अपहरण का नाटक रचा। इसमें उसके प्रेमी प्रदीप ने साथ दिया। फोन पर दोनों ने इसका रिहर्सल किया।

ड्रामा तैयार होने के बाद प्रदीप एवं उसके एक साथी देवी लाला एक टोयोटो कार के जरिए राजस्थान से भुवनेश्वर पहुंचे। भुवनेश्वर पहुंचने के बाद स्मृतिरेखा प्रदीप की कार में बैठकर भाग गई।

भुवनेश्वर से निकलने से पहले प्रदीप ने स्मृति के मोबाइल फोन से उसके भाई को फोन किया। स्मृति ने बताया कि उसका अपहरण किया गया है।

प्रदीप ने ये कहा था

प्रदीप ने कहा था कि अगर वह एक करोड़ रुपये का भुगतान नहीं करता है तो स्मृति को जान से मार देगा। स्मृति के भाई परेशान हो गया कि उसकी बहन का अपहरण कर लिया गया है। इसके बाद उसने प्रदीप द्वारा दिए गए दो खातों में 12 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए।उसने बाकी पैसे देने का वादा किया।

ये भी पढे़ं-

Baleswar Curfew: बालेश्वर में सामान्य हो रही स्थिति, कर्फ्यू में मिली ढील; इंटरनेट पर पाबंदी जारी

Odisha Accident News: तेज रफ्तार बोलेरो ने घर के बाहर बैठे छह लोगों को रौंदा, दो की मौत; चार गंभीर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.