Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छत्तीसगढ़-ओडि‍शा बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़-ओड़िशा सीमा पर आज भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें 7 लोगों की मौत हुई है। 8 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसा उस वक्त हुआ जब ऑटो को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे जिसमें से 6 लोगों की मौत हो चुकी है। 8 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Fri, 26 Jan 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
छत्तीसगढ़-ओडि‍शा बॉर्डर पर भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

जागरण संंवाददाता, जगदलपुर। छत्तीसगढ़-ओड़िशा सीमा पर आज भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 7 लोगों की मौत हुई है। 8 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसा उस वक्त हुआ, जब ऑटो को तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ऑटो में कुल 15 लोग सवार थे, जिसमें से 6 लोगों की मौत हो चुकी है। 8 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे में एक बाइक सवार की भी मौत हुई है।

हादसा  ओड़िशा के बोरीगुमा में हुआ है। घटना में स्कॉर्पियो सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। घटना में बाइक सवार एक व्यक्ति की भी मौत हुई, जबकि ऑटो सवार छह लोगों की मौत हुई है। इनमें तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चार लोगों की मौत अस्पताल में हुई है।

घटना के बाद मौके से स्कॉर्पियो का ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें -

जातीय गणना पर ओडिशा सरकार क्‍यों हैं चुप? कांग्रेस बोली बिहार से सीखने की जरूरत, गिना दी नीतीश की उपलब्धियां

नक्‍सलियों के गढ़ में बेखौफ फहरा दिया था तिरंगा, ये हैं रियल लाइफ 'सिंघम' IPS हिमांशु लाल; अब संभालेंगे यह नई जिम्‍मेदारी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें