Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति; बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो साहब, यह देखो मैंने क्या किया

Odisha News ओडिशा के नयागढ़ जिले में एक व्यक्ति अपनी पत्नी के कटे हुए सिर के साथ थाने पहुंचा। थाने पहुंच पति ने कहा कि मुझे गिरफ्तार कर लो साहब यह देखो मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है। पुलिस भी इस वीभत्स घटना से सन्न रह गई। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 10 Dec 2023 10:07 AM (IST)
Hero Image
पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा पति; बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो साहब, यह देखो मैंने क्या किया

जागरण संवाददाता, अनुगुल। एक दिल दहला देने वाली घटना में, ओडिशा के नयागढ़ जिले में शनिवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कटे हुए सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

घटना नयागढ़ जिले के बनिगोचा थाना क्षेत्र के बिड़ापाजू गांव में हुई है। गांव के ही अर्जुन बाग नाम के व्यक्ति को अपनी 30 वर्षीय पत्नी धरित्री के दूसरे आदमी के साथ संबंध के बारे में पता चला, जिसके बाद दोनों के वैवाहिक जीवन में कलह शुरू हो गया।

पति ने की पत्नी की हत्या

दम्पति में गैर मर्द के साथ अवैध संबंध को लेकर हमेशा झगड़ा होता रहता था। शनिवार को भी अर्जुन और उनकी पत्नी के बीच इस मामले को लेकर जोरदार बहस हुई। इसी दौरान अपना धैर्य खोने के बाद, अर्जुन ने एक धारदार हथियार उठाया और अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

'मुझे गिरफ्तार कर लो साहब'

बाद में, उसने धड़ से सिर को काट कर अलग कर दिया और उसे एक बैग में रखकर पुलिस स्टेशन पहुंच गया और यह कहते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया कि मुझे गिरफ्तार कर लो साहब, यह देखो मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है। पुलिस भी इस वीभत्स घटना से सन्न रह गई।

धारदार हथियार का इस्तेमाल कर की हत्या

जल्द ही पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने महिला के सिर और शरीर को भी जब्त कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने कहा कि उसने अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल किया और फिर उसका सिर काट कर थाने ले आया। बनिगोछा पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण दंडसेना ने कहा कि हमने घटनास्थल से बिना सिर वाला धड़ भी बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हम आरोपी के आस पड़ोस और सगे संबंधियों से पूछताछ करने के साथ मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -

Dhiraj Sahu News: नोट के मुद्दे पर गरमाई राजनीति, भाजपा हमलावर; आज झारखंड के सभी जिलों में होगा प्रदर्शन

उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar के आगमन के लिए रांची से धनबाद पहुंचे कार्डियोलॉजिस्ट, स्वास्थ्य मंत्री भी रहेंगे मौजूद