Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा में आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के विभिन्न ठिकानों पर मारा छापा

Income Tax Raid ओडिशा में अंतिम चरण के चुनाव से पहले आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता तथा भंडारीपोखरी से विधायक उम्मीदवार निरंजन पटनायक के कार्यालय पर छापामारी की है। निरंजन पटनायक के बेटे नवज्योति पटनायक ने इस पर आपत्ति जताते हुए जिला कलेक्टर से मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Tue, 28 May 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
ओडिशा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के विभिन्न ठिकानों पर आयकर का छापा

जागरण संवाददाता, भुवनेश्‍वर। Income Tax Raid : आयकर विभाग ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ कांग्रेस नेता तथा भंडारीपोखरी से विधायक उम्मीदवार निरंजन पटनायक के कार्यालय पर छापा मारा। फ्लाइंग स्क्वाॅड, आईटी और टाउन पुलिस ने टाउन थाना के मोटेल चौक स्थित चुनाव कार्यालय में संयुक्त छापामारी की। हालांकि, छापामारी के दौरान क्या-क्‍या जब्त किया गया, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर बनी रही तनावपूर्ण स्थिति

छापामारी के दौरान बीजद कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस कार्यालय के बाहर हो हल्ला करने एवं आईटी तथा फ्लांइग स्क्वाॅड अधिकारियों को एसकॉर्ट कर लाने को लेकर वहां तनावपूर्ण स्थिति बन गई थी।

इसका विरोध करते हुए निरंजन पटनायक के बेटे नवज्योति पटनायक ने पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ जिला कलेक्टर से मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस के आरोपों पर बीजद की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

अधिकारियों के साथ बीजद कार्यकर्ता भी थे मौजूद 

निरंजन के बेटे नवज्योति पटनायक ने कहा है कि जांच में कोई समस्या नहीं है। हम इसके लिए उनका स्वागत करते हैं, लेकिन बीजद के 10 से 15 कार्यकर्ता उनके साथ कैसे गए? हमने जिला कलेक्टर और एसपी के पास शिकायत दर्ज कराई है। गौरतलब है कि मौजूदा आम चुनावों का अंतिम चरण अभी होना बाकी है। अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होगा।

ये भी पढ़ें:

Odisha में थमने का नाम नहीं ले रही चुनावी हिंसा, पुरी के बाद कटक में BJD और Congress कार्यकर्ताओं में मारपीट

ओडिशा में 1 जून से पहले हैवीवेट नेताओं का लगा रहेगा आना-जाना, 27 से 30 तक राहुल- खड़गे और मोदी- शाह करेंगे प्रचार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें