Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha के जाजपुर में एक और भीषण सड़क हादसा, हाइवा की टक्कर से स्कूटी सवार एक महिला की मौत, दूसरी घायल

Jajpur Road Accident जाजपुर जिले में शनिवार को एक और भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां हाइवा ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है। हादसा बिंझारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइंडा पेट्रोल पंप के पास हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sat, 25 Feb 2023 08:13 PM (IST)
Hero Image
Odisha के जाजपुर में हाइवा की टक्कर से एक महिला की मौत

अनुगुल/भुवनेश्वर, संतोष कुमार पांडेय। ओडिशा के जाजपुर जिले में शनिवार को एक और भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां हाइवा ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है। हादसा जिले के बिंझारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत माइंडा पेट्रोल पंप के पास हुआ है। मृतक महिला की पहचान चंद्रमू पंचायत के बानापुर गांव की स्वर्णलता राउत के रूप में हुई है।

कैसे हुई दुर्घटना

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वर्णलता अपनी बहू के साथ स्कूटी से जा रही थी, तभी बिंझारपुर पुलिस थाना अंतर्गत माइंडा पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार हाइवा ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी बहू गंभीर रूप से घायल है। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बहू को रेस्क्यू कर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर प्रदर्शन करने के साथ मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की।

परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम कर दिया था जिससे कुछ देर तक परिवहन बाधित रहा। पुलिस प्रशासन ने प्रदर्शनकारियों को शांत कर सड़क पर परिवहन चालू किया। वहीं, सूचना मिलने के बाद बिंझारपुर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

ट्रक चालक गिरफ्तार

वहीं दूसरी ओर हाइवा ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। मामले की आगे की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि आज शनिवार तड़के जाजपुर जिले के नेउलपुर में सेंट्रल बैंक के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर एक सड़क दुर्घटना हुई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें