Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां चंडी के दर्शन के लिए कटक पहुंची जयाप्रदा, कहा-ओडिशा की मेहमाननवाजी है काबिले तारीफ

नवरात्रि के मौके पर अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जयाप्रदा ने कटक में मां चंडी के मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची। इस दौरान लोगों ने उनकी एक झलक पाने की बहुत उत्‍सुकता देखी गई। वह अपने बेटे सम्राट के साथ पहुंची हुई थीं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Thu, 30 Mar 2023 12:12 PM (IST)
Hero Image
कटक में मां चंडी के दर्शन के लिए पहुंची जया प्रदा

जासं, भुवनेश्वर। लोकप्रिय अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जयाप्रदा ने कटक में मां चंडी के दर्शन किए। वर्तमान में बसंती दुर्गा पूजा के लिए नवरात्रि चल रही है, ऐसे में यहां पहुंचे अभिनेत्री जयाप्रदा ने मां कटक चंडी के दर्शन कर पूजा अर्चना करने के साथ ही मां का आशीर्वाद लिया है।

बेटे के साथ मां के दरबार में पहुंची अभिनेत्री 

अभिनेत्री जयाप्रदा के साथ उनके बेटे सम्राट ने भी मां चंडी के दर्शन किए। इस मौके पर जयाप्रदा ने ओडिशा के लोगों के आतिथ्य की तारीफ की। नवरात्रि को लेकर मां के मंदिर में वैसे ही भीड़ थी, मगर अभिनेत्री जयाप्रदा के आने की खबर आने के बाद उन्हें देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह एवं भीड़ देखी गई।

हर साल नवरात्रि पर रखती हैं व्रत

कटक चंडी मां के दर्शन कर खुश हुईं जयाप्रदा ने कहा कि मैं हर वर्ष नवरात्रि के मौके पर व्रत रखती हूं। मैं इस वर्ष मां कटक चंडी के दर्शन कर बहुत खुश हूं। मैं मां से प्रार्थना करती हूं कि सभी खुश रहें। अपने जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री जयाप्रदा को देखने के लिए चंडी मंदिर के पास भारी भीड़ थी। इस मौके पर उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी। बताते चलें कि कटक में स्थित मां चंडी का मंदिर ओडिशा के कुछ सबसे पुरानों मंदिरों में से एक है। 

गौरतलब है कि बालीवुड अभिनेत्री जयाप्रदा राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित एक स्थीनीय टीबी चैनल की तरफ से आयोजित होने वाली वुमेन कान्क्लेव अनन्या, 2023 कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ओडिशा आयी हैं। भुवनेश्वर पहुंचने के बाद जयाप्रदा ने कटक में मां कटक चंडी का दर्शन पूजन। उन्होंने कहा है कि काफी दिनों बाद मैं ओडिशा आयी हूं। यहां आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर