Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नवदास की हत्या के खिलाफ बोलने के कारण मुझे रास्ते से हटाना चाहती है सरकार, रची जा रही हत्या की साजिश: जयनारायण

नेता प्रतिपक्ष जयनारायण मिश्र ने महिला पुलिस कर्मी के साथ मारपीट के बाद कहा कि मुझे मारने की साजिश हो रही है क्योंकि मंत्री नब दास हत्या के मामले में सरकारी साजिश के के खिलाफ लगातार में अपनी आवाज बुलंद कर रहा हूं।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Thu, 16 Feb 2023 09:03 PM (IST)
Hero Image
मुझे मारने की साजिश हो रही है: नेता प्रतिपक्ष जय नारायण मिश्रा।

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता: महिला पुलिस कर्मी से बदसुलूकी के बाद से बीजेडी नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता पर हमलावर है। इसी बीच जयनारायण मिश्रा ने बयान देते हुए अपनी जान को खतरा बताया है।

रास्ते से हटाना चाहती है सरकार

उन्होंने कहा कि मुझे मारने की साजिश हो रही है क्योंकि मंत्री नब दास हत्या के मामले में सरकारी साजिश के के खिलाफ लगातार मैं अपनी आवाज बुलंद कर रहा हूं। राज्य सरकार मुझे रास्ते से हटाने की कोशिश कर रही है।

मुझे मारने आए थे बीजेडी के गुंडे

उन्होंने कहा, 'मैं कुछ समय से संबलपुर के सर्किट हाउस में रह रहा था क्योंकि मेरे पैर की हड्डी टूट गई थी। आज मेरे सर्किट हाउस में होने की जानकारी मिलने पर बीजेडी के गुंडे वहां पहुंचे और तोड़फोड़ की। अगर मैं आज सर्किट हाउस में होता तो मेरी क्या हालत होती? वे मुझे मारने आए थे। सरकारी टीम मुझे रास्ते से हटाने की कोशिश कर रही है।

नव दास हत्या के खिलाफ बोलने के कारण गुस्से में सरकार

उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से सरकार की करतूतों को उजागर कर रहा हूं। खासतौर पर मंत्री नब दास की हत्या के मामले में सरकार की साजिश का पर्दाफाश कर रहा हूं। यही कारण है कि सरकार गुस्से में है, मुझे रास्ते से हटाने की कोशिश कर रही है।

भाजपा प्रभारी ने व्यक्त की चिंता

वहीं प्रदेश भाजपा प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी ने जयनारायण मिश्रा की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि संबलपुर में महिला पुलिस कर्मी और जयनारायण मिश्रा के बीच हुई मारपीट के मामले में जयनारायण के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज किया गया है।

आईआईसी के जरिए एक महिला को धक्का-मुक्की की गई है। जयनारायण मिश्रा ओडिशा में सुरक्षित नहीं हैं। जयनारायण को सुरक्षा प्रदान की जाए।

बीजेडी द्वारा प्रायोजित थी संबलपुर घटना

बीजेपी विधायक ललितेंदु महापात्रा ने इस मुद्दे पर कहा कि संबलपुर में जयनारायण को लेकर जो घटना हुई है, वह बीजेडी द्वारा प्रायोजित है। जयनारायण सभी मुद्दों पर मुख्यमंत्री पर तीखे हमले करते रहे हैं।

नवदास के हत्या के मामले में मिश्रा ने सरकार की कड़ी आलोचना की इसलिए सरकार जयनारायण की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। उन्हें विधानसभा में प्रवेश करने से रोकने के लिए ऐसा किया जा रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें