Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha: मामूली विवाद पर खून का प्यासा बना भांजा, मांस काटने वाले हथियार से वार कर मौसा की ले ली जान

Odisha Crime झारसुगुड़ा शहर के बीटीएम क्षेत्र में सामान्य-सी बात को ले कर विवाद बढ़ने पर भांजे ने मौसे की मांस काटने की कटारी से काटकर हत्या कर दी। सूचना के मुताबिक भांजे विजय बेहरा (20) का किसी बात को अपने मौसा सीताराम बंछोर (60) साथ विवाद होने पर उसने मांस काटने वाली कटरी से वार कर उनकी हत्या कर दी।

By Rajesh SahuEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sun, 02 Jul 2023 06:16 PM (IST)
Hero Image
मामूली विवाद पर खून का प्यासा बना भांजा, मांस काटने की कटरी से वार कर मौसा की ले ली जान

संवाद सूत्र, झारसुगुड़ा: ओडिशा में झारसुगुड़ा शहर के बीटीएम क्षेत्र में सामान्य-सी बात को ले कर विवाद बढ़ने पर भांजे ने मौसे की मांस काटने की कटारी से काटकर हत्या कर दी।

सूचना के मुताबिक भांजे विजय बेहरा (20) का किसी बात को अपने मौसा सीताराम बंछोर (60) साथ विवाद होने पर उसने मांस काटने वाली कटरी से वार कर उनकी हत्या कर दी।

वहीं सीताराम के दो पुत्र जीतू व शिवा भी इस हमले में बुरी तरह से घायल हुए हैं। दोनों भाईयों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बुरला मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

सदर थाने की आईआईसी सपना रानी गछायत सदलबल घटनास्थल पहुंच कर मृतक के शव को जप्त कर विछेदन के लिए भिजवाने के साथ दोनों घायलों को हॉस्पिटल भिजवाया है। वहीं हत्यारा विजय घटना स्थल से फरार हो गया है।

इसलिए हुआ था विवाद?

पुलिस से मिली सुचना के अनुसार शनिवार की रात बीटीएम चौक से एकाताली रास्ता के किनारे स्थित दो पड़ोसी दुकानदारों के बीच विवाद हुआ था।

यहां पर अभियुक्त विजय बेहरा की एक मुर्गी दुकान थी, उसी से सट कर उसके मौसा सीताराम बंछोर की दुकान है। विजय अपनी दुकान धोता था तो उसका पानी सीताराम की दुकान की ओर जाता था।

बार-बार मना करने के बाद भी विजय नहीं माना तो सीताराम के पुत्र पूर्णचन्द(जीतू) ने विजय को झापड़ मार दिया।

इसी से गुस्साया विजय कटरी ले कर उसे मारने दौड़ पड़ा, मगर सामने सीताराम आ गया। विजय ने सीताराम पर एक के बाद एक कई वार कर दिये, जिससे सीताराम की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

इसके बाद विजय ने सीताराम के दोनों पुत्र जीतू व शिवा को भी दौड़ा-दौड़ा कर उनपर कटरी से वार कर उन्हें लहुलुहान कर दिया।

उक्त घटना के बाद पूरे अंचल में सनसनी फैल गयी है। इस संबंध में एसडीपीओ र्निमल महापात्र ने बताया कि दोनों परिवार में पहले से अनबन रहती थी और यही वजह वारदात में बदल गई।

पहले से ही हत्या का आरोपी है विजय

मृतक की पत्नी की शिकायत पर सदर थाने में इस संबंध में उनके कहे अनुसार चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, बाकी दो की तलाश जारी है।

रविवार को शव विच्छेदन के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। श्री महापात्र ने बताया की आरोपी विजय के नाम पहले भी एक हत्या का मामला चल रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर