Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झारसुगुड़ा विधायक दीपाली ने दी अयोध्‍या में राम मंदिर की बधाई, भाई संग मंदिरों में जाकर किए दर्शन

झारसुगुड़ा विधायक दीपाली दास व उनके भाई विशाल दास ने आज श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर शहर के विभिन्‍न मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना की। उन्‍होंने झंडा चौक हनुमान मंदिर में रविवार से चल रहे राम नाम कीर्तन में आधे घंटे से अधिक समय तक बैठ कर महिलाओं के साथ राम नाम का जाप किया। साथ ही मंदिर के लिए लोगों को बधाई भी दी।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 22 Jan 2024 03:58 PM (IST)
Hero Image
महिलाओं संग बैठकर भजन कीर्तन करतीं दीपाली दास।

संसू, झारसुगुड़ा। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर आज झारसुगुड़ा विधायक दीपाली दास व उनके भाई विशाल दास ने शहर के विभिन्न मंदिरों में जाकर श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पूजा अर्चना की।

दीपाली ने महिलाओं संग किया राम नाम का जाप

दीपाली ने झंडा चौक हनुमान मंदिर में रविवार से चल रहे राम नाम कीर्तन में आधे घंटे से अधिक समय तक बैठ कर महिलाओं के साथ राम नाम का जाप किया। सुश्री दास व भाई विशाल ने शहर के सभी मंदिरों में जा कर पूजा कर सभी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी।

शहर के मंदिरों में जाकर दर्शन किए

उन्‍होंने हनुमान मंदिर के परिसर में प्रसाद का वितरण भी अपने हाथों से किया। वहीं भाजपा के राज्य सचिव टंकधर त्रिपाठी ने सबसे पहले झंडा चौक हनुमान मंदिर पहुंच यहां बजरंगबली के दर्शन कर पूजा अर्चना करने के साथ यहां रविवार से चल रहे अखंड राम नाम जप में बैठ कर कुछ देर राम नाम जपा।

इसके बाद वे शहर के विभिन्न मंदिरों में जा कर प्रभु के दर्शन किए व सभी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की बधाई दी। उन्होंने कहा की आज दिन एक ऐतिहासिक दिन है। हमारे आराध्य प्रभु श्री राम अपनी जन्मभूमि में नव निर्मित भव्य राम मंदिर में विराजमान हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Nyay Yatra के दौरान देवघर आएंगे राहुल गांधी! आलाकमान से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ने क्या कहा

यह भी पढ़ें: Astha Special Train: सिंगल टिकट में पूरा सफर, आने-जाने का अलग से नहीं चुकाना होगा किराया; पढ़ें टिकट से संबंधित पूरी जानकारी