Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha: केंद्रपाड़ा में आकाशीय बिजली गिरने से 16 स्कूली छात्र घायल, मची चीख-पुकार

केंद्रपाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक सरकारी स्कूल के 16 छात्र शनिवार को बिजली गिरने से घायल हो गए। पुलिस से मिसी जानकारी के अनुसार गारदपुर ब्लॉक में कुदानगरी आदर्श विद्यालय के पास 11 केवी बिजली लाइन पर बिजली गिरी जिसका प्रभाव इतना जोरदार था कि स्कूल के छात्रावास के एक कमरे में मौजूद छात्रों को भी झटके लग गए।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sat, 12 Aug 2023 10:05 PM (IST)
Hero Image
: केंद्रपाड़ा में आकाशीय बिजली की चपेट में आए 16 स्कूली छात्र, मची चीख-पुकार

जागरण संवाददाता, केंद्रपाड़ा: ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले में दर्दनाक हादसा हो गया है। यहां एक सरकारी स्कूल के 16 छात्र शनिवार को बिजली गिरने से घायल हो गए।

पुलिस से मिसी जानकारी के अनुसार गारदपुर ब्लॉक में कुदानगरी आदर्श विद्यालय के पास 11 केवी बिजली लाइन पर बिजली गिरी, जिसका प्रभाव इतना जोरदार था कि स्कूल के छात्रावास के एक कमरे में मौजूद छात्रों को भी झटके लग गए।

2 गंभीरों को जिला अस्पताल किया रेफर

छात्रों में दो लड़के और 14 लड़कियां शामिल हैं। वे सभी कक्षा 6 और 7 के छात्र थे। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। 

वहीं दूसरी ओर 2 गंभीरों अमृता पंडा और आदस्या सामल को बेहतर इलाज के लिए पाटकुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से केंद्रापाड़ा जिला अस्पताल भेजा गया। हालांकि, उनका इलाज करने वाले डॉक्टर प्रशांत कुमार जेना ने बताया कि सभी खतरे से बाहर हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें