Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'साहब! हमारी शादी करवा दीजिए', विवाह के लिए प्रेमी युगल ने थाने में लगाई गुहार; दोनों की जाति अलग-अलग

Odisha News एक प्रेमी जोड़ा शादी करने की गुहार लगाने के लिए थाने पहुंच गया। दोनों की जाति अलग होने के कारण स्वजन उनके विवाह का विरोध कर रहे थे। दोनों गोबिंदपुर थाने में पहुंचे जहां पुलिस ने मामला सुंदरगढ़ जिले के होने के कारण धरुआडीही थाने जाने की सलाह दी। धरुआडीही थाने पहुंचने पर पुलिस ने कहा कि वो कोर्ट में जाकर शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं।

By Rajesh SahuEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 28 Oct 2023 11:30 AM (IST)
Hero Image
'साहब! हमारी शादी करवा दीजिए', विवाह के लिए प्रेमी युगल ने थाने में लगाई गुहार; दोनों की जाति अलग-अलग

संवाद सूत्र, बामड़ा। स्वजन के विरोध के चलते एक प्रेमी युगल घर से भागा और फिर थाने में जाकर विवाह के लिए गुहार लगा दी। दोनों की जाति अलग होने के कारण स्वजन उनके विवाह का विरोध कर रहे थे।

गोबिंदपुर पुलिस ने प्रेमी युगल को सुंदरगढ़ जिले के होने के कारण धरुआडीही थाने जाने की सलाह दी, जिसके बाद प्रेमी युगल ने धरुआडीही थाने जाकर विवाह कराने को लेकर लिखित सूचना दी। प्रेमी युगल ने पुलिस से कहा कि साहब... हमारी शादी करवा दीजिए।

पिछले एक साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

सूचना के अनुसार, सुंदरगढ़ रानी बगीचा अंचल के युवक और सुंदरगढ़ मझापाड़ा अंचल की युवती के बीच पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अलग जाति के होने के कारण दोनों के स्वजन इसका विरोध कर रहे थे।

12 दिन पहले दोनों घर से हुए फरार

12 दिन पहले दोनों मझापडा से बस में बैठ कर घर से फरार हो गए थे, जिसके बाद दोनों के स्वजन उन्हें ढूंढ रहे हैं। इसी बीच प्रेमी युगल ने बामड़ा प्रखंड गोबिंदपुर थाना केछुपानी गांव में अपने एक रिश्तेदार के यहां रुके थे।

इसी रिश्तेदार के कहने पर दोनों गोबिंदपुर थाना पहुंचे और शादी कराने को लेकर गुहार लगाई। वहीं, धरुआडीही थाने पहुंचने पर पुलिस ने उन्हें बालिग बताया और कहा कि वो कोर्ट में जाकर शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं। कोर्ट में जाकर शादी करें।

ये भी पढ़ें -

आज रात लगेगा इस वर्ष का आखिरी चंद्रग्रहण, कई राशियों पर पड़ेगा प्रभाव; भूलकर भी न करें ये गलती

स्कूली बच्चों को मिल रहे 1200 रुपये, सीधे बैंक खाते में आएंगे पैसे; बस ये काम करना होगा