Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Train Accident: ओडिशा में फिर पटरी से उतरी ट्रेन, बाल-बाल बचे सैंकड़ों यात्री

Odisha Train Accident ओडिशा में एक बार फिर एक मेमू ट्रेन पटरी से उतरी गई। जानकारी के मुताबिक संबलपुर में एक गाय से टकराने के बाद यात्री ट्रेन पटरी से उतर गई। घटना सरला के पास की है। पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और राहत-बचाव के काम में जुटी हुई है। इससे पहले बालेश्वर में ट्रेनों की भिड़ंत हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 08 Nov 2023 09:11 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा में फिर पटरी से उतरी ट्रेन, बाल-बाल बचे सैंकड़ों यात्री

संवाद सूत्र, संबलपुर। ओडिशा में बुधवार की शाम फिर एक ट्रेन हादसा हो गया। झारसुगुड़ा से संबलपुर की ओर आ रही मेमू ट्रेन संख्या 08169 का एक डिब्बा बेपटरी हो गया। इस हादसे में किसी के हताहत या बड़ी नुकसान की खबर नहीं है, लेकिन इस हादसे के बाद एक ट्रेन लाईन पर यातायात ब्लॉक हो गया है।

संबलपुर रेल मंडल के सूत्र के अनुसार, यह हादसा शाम करीब 6.25 बजे तब हुआ, जब झारसुगुड़ा से संबलपुर की ओर आ रही मेमू ट्रेन के सामने अचानक से एक आवारा मवेशी आ गया और मेमू ट्रेन उसे ठोंक दिया। इस हादसे के बाद मेमू ट्रेन के इंजन के बाद का चौथा डिब्बा पटरी से उतर गया।

इस हादसे की खबर लगते ही संबलपुर मंडल रेल प्रबंधक विनीत सिंह समेत अन्य विभागीय अधिकारी रिलीफ ट्रेन के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद बताया कि इस हादसे से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है और अगले दो घंटे के दौरान रेल यातायात स्वाभाविक हो जाएगी।

इससे पहले बालेश्वर में हुए भीषण रेल दुर्घटना में 288 की जान चली गई थी और 1100 से अधिक लोग घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: दहाड़ते हुए संबलपुर रेस्‍क्‍यू सेंटर पहुंचा आदमखोर तेंदुआ, अब तक कई लोगों को बना चुका है अपना शिकार

यह भी पढ़ें: किसी को मिला फोन तो किसी को लैपटॉप, खोया हुआ सामान लौटाकर कमिश्नरेट पुलिस ने लोगों को दी दिवाली गिफ्ट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर