Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जाने-माने फिल्‍म स्‍टार अनुभव पत्‍नी के साथ तलाक मामले में की हाई कोर्ट में अपील, जानें किन बातों पर चल रही दोनों में अनबन

ओडिशा के केंद्रपाड़ा से बीजू जनता दल के सांसद तथा अभिनेता अनुभव महांति ने अपनी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के साथ तलाक के मामले में हाई कोर्ट में अपील दायर की है। दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी। इसके बाद 2016 में इनके बीच अनबन होने का मामला तब सामने आया जब अभिनेता ने अदालत का रुख किया। इनकी पत्‍नी ने भी इन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Tue, 17 Oct 2023 11:19 AM (IST)
Hero Image
पत्‍नी के साथ तलाक के मामले में हाई कोर्ट पहुंचे अ‍नुभव

संवाद सहयोगी, कटक। ओडिशा के केंद्रपाड़ा से बीजू जनता दल के सांसद तथा अभिनेता अनुभव महांति ने अपनी पत्नी वर्षा के साथ तलाक के मामले में हाई कोर्ट में अपील दायर की है। अनुभव ने फैमिली कोर्ट के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती दी है। अनुभव ने शादी टूटने को लेकर फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की थी, जबकि कोर्ट ने मामले को खारिज कर दिया था।

दोनों की याचिकाएं हुई थीं खारिज

शुरुआत में अनुभव ने दिल्ली के पटियाला कोर्ट में तलाक का केस दायर किया था। वर्षा ने सुप्रीम कोर्ट का रुख कर मामले की सुनवाई कटक में कराने की मांग की थी।

हालांकि, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कटक में मामला सामने आया। यह मामला कटक परिवार अदालत में लंबित था। अदालत ने 22 सितंबर को मामले को खारिज कर दिया था।

अदालत ने उनकी पत्नी और अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शिनी द्वारा दायर याचिका को भी खारिज कर दिया। वर्षा ने पति-पत्नी के रूप में रहने के लिए आवेदन किया था।

दोनों के बीच शादी के बाद से अनबन

गौरतलब है कि सांसद अनुभव महांति एवं उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी के बीच पारिवारिक कलह लंबे समय से चल रही है। अनुभव समय-समय पर वर्षा को टैग करते हैं और बहुत सारी चीजें पोस्ट करते हैं। इंटरनेट मीडिया पर वर्षा और अनुभव के बीच टकराव होती रहती है।

यह भी पढ़ें: Odisha News: CM पटनायक ने 7579 आंगनवाड़ी केंद्रों को दी बड़ी सौगात, अपग्रेड कर मिलेगी ये सुविधाएं

दोनों एक-दूसरे पर लगा रहे हैं ये आरोप

बता दें कि अनुभव महांति और वर्षा प्रियदर्शिनी की शादी साल 2014 में हुई थी और इसके बाद से इनके बीच लगातार नोकझोंक होती रही है। शादी के लगभग दो साल बाद साल 2016 में अभिनव ने पहली बार अपनी पत्‍नी के खिलाफ अदालत का रुख किया।

उन्‍होंने एक याचिका दायर की, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि शादी के दो साल बीत जाने के बाद भी उनकी पत्‍नी उन्‍हें शारीरिक संबंध बनाने और दांपत्य जीवन की इजाजत नहीं देती हैं।

वहीं वर्षा ने अपने लगाए आरोपों में कहा था कि उन्‍हें मां बनने के अधिकारों से वंचित किया जा रहा है और उनका पति आदतन शराबी हैं और उनका गैर महिलाओं से नाजायज संबंध भी है। 

यह भी पढ़ें: Cyclone Fani से प्रभावित गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम, घंटों ठप रहा ट्रैफिक; कहा वादे कर दिया धोखा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें