Move to Jagran APP

वीके पांडियन के बचाव में खुलकर सामने आये नवीन पटनायक, अमित शाह से मिलने का समय मांगने पर कही ये बात

बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक ने वीके पांडियन द्वारा अमित शाह से मिलने कोशिश करने की खबरों का खंडन किया है। मीडिया रिपोर्ट को खारिज करते हुए नवीन पटनायक ने कहा कि यह पूरी तरह से गलत दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक है। बता दें कि एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि वीके पांडियन अमित शाह के साथ मिलने की कोशिश कर रहे हैं।

By Sheshnath Rai Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 23 Jul 2024 11:22 AM (IST)
Hero Image
वी पांडियन के बचाव में उतरे पूर्व सीएम नवीन पटनायक।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक ने एक बार फिर खुलकर वीके पांडियन का बचाव किया है। अपने एक्स हैंडल का उपयोग करते हुए, पटनायक ने उन दावों को झूठा और दुर्भावनापूर्ण बताया कि पांडियन ने अमित शाह से मिलने का समय मांगा था।

बीजेडी सुप्रीमो नवीन पटनायक ने एक बार फिर एक राष्ट्रीय मीडिया में छपी रिपोर्ट को खारिज करते हुए वीके पांडियन का बचाव किया है। अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर पटनायक ने रिपोर्ट को झूठा, अपमानजनक और दुर्भावनापूर्ण करार दिया।

एक राष्ट्रीय दैनिक ने किया था दावा

एक राष्ट्रीय दैनिक में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, यह दावा किया गया है कि वीके पांडियन, अमित शाह के साथ मिलने की कोशिश कर रहे हैं।

पांडियन पिछले कुछ हफ्तों में कई बार दिल्ली आ चुके हैं, लेकिन शाह से नहीं मिल सके हैं। उन्होंने भाजपा नेतृत्व को बता दिया है कि वह बीजद को विभाजित कर सकते हैं और ओडिशा में भाजपा को बढ़ने में मदद कर सकते हैं।

रिपोर्ट को बताया दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजद प्रमुख नवीन पटनायक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह पूरी तरह से गलत, प्रेरित, अपमानजनक और दुर्भावनापूर्ण है। जैसा कि मैंने पहले कहा है, पांडियन ने अत्यंत समर्पण, दक्षता और निष्ठा के साथ राज्य और पार्टी की सेवा की है और उन्हें उसी के लिए जाना जाता है और उनका सम्मान किया जाता है।

पहले भी पंडियन के बचाव कर चुके हैं नवीन पटनायक

यह पहली बार नहीं है कि पटनायक पांडियन के बचाव में आए हैं। इससे पहले पार्टी की चुनावी हार के बाद जब बीके पांडियन को टारगेट किया जा रहा था तब भी नवीन पटनायक सामने आए और पांडियन का बचाव किए थे।

यह भी पढ़ें: Odisha: BJP सरकार का पहला बजट सत्र, पहले दिन ही बरसे नवीन पटनायक; राज्यपाल के बेटे द्वारा मारपीट का उठाया मामला

Odisha Assembly Budget Session: इस बार अलग होगा विधानसभा का नजारा, पहली बार नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभाएंगे नवीन पटनायक

बजट 2024 का हर अपडेट यहां पढ़ें

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।