Move to Jagran APP

'लोगों ने ट्रेलर देखा, अब वे अगले 5 सालों तक...', Odisha के BJP अध्यक्ष ने नई सरकार बनने पर कह दी बड़ी बात

आगामी 10 जून को ओडिशा में भाजपा की सरकार बनेगी और इस दिन राज्य के नए मुख्यमंत्री सीएम पद की शपथ लेंगे। इसको लेकर ओडिशा भाजपा अध्यक्ष मनमोहन सामल ने अपना बयान जारी कर कहा कि लोगों ने पिछले 10 सालों में लोगों ने ट्रेलर देखा अब वे अगले 5 सालों के दौरान फिल्म देखेंगे। इसके अलावा ओडिशा के मुख्य सचिव ने भी कार्यक्रम की तैयारियों पर बयान दिया है।

By Agency Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sat, 08 Jun 2024 10:01 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 10:09 PM (IST)
Odisha के BJP अध्यक्ष ने नई सरकार बनने पर कह दी बड़ी बात (File Photo)

एएनआई, भुवनेश्वर। ओडिशा में 10 जून को भाजपा की नई सरकार बनने जा रही है और राज्य के नए मुख्यमंत्री आने वाली 10 जून को सीएम पद की शपथ लेंगे।

इसको लेकर ओडिशा भाजपा अध्यक्ष मनमोहन सामल ने अपना बयान जारी कर कहा कि लोगों ने पिछले 10 सालों में ट्रेलर देखा, अब वे अगले 5 सालों एनडीए सरकार के दौरान फिल्म देखेंगे।

10 जून की शाम होगा शपथ ग्रहण का कार्यक्रम

उन्होंने आगे कहा कि ओडिशा के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह के लिए जनता मैदान में एक बड़ा कार्यक्रम होगा और इसमें पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री और भाजपा के मुख्यमंत्री और सभी प्रमुख लोग इस कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

शपथ ग्रहण समारोह 10 जून की शाम को आयोजित होगा। उन्होंने यह भी कहा कि ओडिशा को 25 सालों में एक नंबर राज्य बनाया जाएगा।

ओडिशा के मुख्य सचिव ने कार्यक्रम की तैयारियों पर क्या कहा?

इनके अलावा ओडिशा के मुख्य सचिव प्रदीप कुमार जेना ने 10 जून को आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को लेकर कहा कि नई सरकार अगले कुछ दिनों में शपथ लेगी और हम इस अवसर पर वरिष्ठ अतिथियों के शामिल होने की उम्मीद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि समारोह में 30,000 से अधिक लोग शामिल होंगे। राज्य प्रशासन तैयारियों में व्यस्त है। सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं।

ये लोग होंगे कार्यक्रम में शामिल

बता दें कि ओडिशा के नए मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा भाजपा के कई दिग्गज नेता गण, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, असम के मुख्यमंत्री हीमंत विश्वशर्मा, छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साई, भाजपा ओडिशा के प्रभारी विजय पाल सिंह तोमार प्रमुख भी हिस्सा लेने के लिए कार्यक्रम में आएंगे।

Odisha News: 10 जून को ओडिशा के नए मुख्यमंत्री लेंगे शपथ, PM मोदी सहित कई दिग्गज नेता कार्यक्रम में होंगे शामिल

Odisha Next CM: ओडिशा में कौन बनेगा मुख्यमंत्री? इस नाम की चर्चा सबसे तेज; रह चुके हैं गुजरात कैडर के IAS


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.