Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमीर परिवार से संपर्क में आया... समस्याओं को सुलझाने के लिए पैसे भी ठगे, अब महिला से दुष्कर्म के प्रयास में ज्योतिषी गिरफ्तार

महिला से दुष्कर्म के प्रयास में ज्योतिषी को गिरफ्तार करने का मामला सामने आया है। खुद को ज्योतिषी बताने और वैवाहिक से लेकर वित्तीय समस्याओं को सुलझाने का वादा करने वाला ज्योतिष भुवनेश्वर में एक अमीर परिवार के संपर्क में आया। घरेलू समस्या से जूझ रहे पीड़ित परिवार ने पाणि से मदद मांगी जिसने बदले में उन्हें लौंग दी और परामर्श शुल्क के रूप में लाखों रुपये लिये।

By Sheshnath Rai Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 14 Jan 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। कमिश्नरेट पुलिस ने गुरुवार को एक महिला से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में एक ज्योतिषी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान नीलांबर पाणि के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक, खुद को ज्योतिषी बताने और वैवाहिक से लेकर वित्तीय समस्याओं को सुलझाने का वादा करने वाला पाणि, भुवनेश्वर में एक अमीर परिवार के संपर्क में आया।

घरेलू समस्या से जूझ रहे पीड़ित परिवार ने पाणि से मदद मांगी, जिसने बदले में उन्हें लौंग दी और परामर्श शुल्क के रूप में लाखों रुपये लिये।

हालांकि, जैसा कि बाद में पता चला कि उनकी घरेलू समस्या उन्हें परेशान करती रही और ज्योतिषी पर खर्च किया गया पैसा व्यर्थ था। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई, जिसने आगे की जांच के बाद गुरुवार को पाणि को पकड़ लिया।

पद्मश्री कृष्णा पटेल के घर चोरी में दो गिरफ्तार

संबलपुर में लोकप्रिय संबलपुरी गीत- रंगबती की गायिका पद्मश्री डॉ. कृष्णा पटेल और उनके पड़ोसी अंजन सिंह के स्थानीय महांतीपाड़ा स्थित घरों में हुई चोरी के मामले में संबद्ध टाऊन पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करने समेत उनके पास से चोरी का सामान बरामद कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपित चोरों ने कृष्णा के घर से बर्तन, वाद्ययंत्र और चांदी के गहने समेत अंजन के घर से नकद 40 हजार रुपये चोरी कर फरार हो गए थे।

इसकी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरु करते हुए चोरी के आरोप में अंबेडकर नगर के शिव गर्डिया और चोरी का सामान खरीदने के आरोप में मोतीझरन के कबाड़ीवाले मोहम्मद सिदिक को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें-

अब इलाज के लिए नहीं जाना पड़ेगा 25 किलोमीटर दूर, करोड़ों की लागत से यहां बनने जा रहा है सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र; जानें खास बात

Jamshedpur Crime: 11 साल की बच्‍ची से सामूहिक दुष्कर्म, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार; दोनों ने मासूम को दी थी धमकी